Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee with Karan 8: पिता को याद कर भावुक हुए रोहित शेट्टी, बताया- निधन के बाद कैसे हो गए थे घर के हालात

Koffee with Karan Season 8 करण जौहर के फेमस चैट शो कॉफी विद करण में रोहित शेट्टी और अजय देवगन मेहमान बनकर आने वाले हैं। दोनों शो में होस्ट के साथ कई दिलचस्प बातें करते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी भी कई बातें शो में बताई। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें आर्थिक चुनौतियों का करना पड़ा सामना।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Thu, 21 Dec 2023 09:55 AM (IST)
Hero Image
कॉफी विद करण सीजन 8 (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan Season 8: करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। अभी तक इस शो के 8 एपिसोड ऑनएयर हो चुके हैं और 9वां एपिसोड आने वाला है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने साथ में मिलकर कॉफी काउच की शोभा बढ़ाई है और अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खुलासे किए हैं। अब इस शो में अजय देवगन और रोहित शेट्टी दिखाई देने वाले हैं।

शो में रोहित शेट्टी ने अपने परिवार से जुड़े कई खुलासे किए और साथ ही बताया कि उनके पिता, एक फेमस स्टंटमैन थे, जब उनका निधन हुआ, उस समय वह सिर्फ 8 साल के थे। उन्होंने अपनी मां के बारे में भी खुलकर बात की। साथ ही बताया कि कैसे उन्होंने कठिन समय के दौरान परिवार को बनाए रखने के लिए फिल्मों में जूनियर कलाकार की भूमिकाएं निभाईं।

यह भी पढ़ें: KWK 8: करण जौहर के शो में पहुंचे 'सिंघम' अजय देवगन और रोहित शेट्टी, काजोल- रणवीर सिंह बने 'बली का बकरा'

आर्थिक चुनौतियों का करना पड़ा सामना

कॉफी विद करण 8 के एपिसोड में करण जौहर ने रोहित शेट्टी की यात्रा के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि कई लोग उन्हें एक ब्लॉकबस्टर मशीन के रूप में देखते हैं, लेकिन उनके पिता एम.बी. के बावजूद उनकी चुनौतीपूर्ण शुरुआत के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके बाद रोहित ने बताया कि जब वह 8 या 9 साल के थे, तब उनके पिता का निधन हो गया और जब तक वह 16 साल के भी नहीं हुए, उस समय उनके परिवार को वित्तीय कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। अपने पिता के निधन और उसके बाद वित्तीय संकट के बाद, उनकी मां ने फिल्मों में एक जूनियर कलाकार के रूप में काम करना फिर से शुरू कर दिया।

इसके बाद रोहित शेट्टी ने शो में पिता के बारे में बात करते हुए बताया कि वह 12 या 13 साल की उम्र में मुंबई आ गये थे। शुरुआत में उन्होंने कॉटन ग्रीन में वेटर के रूप में काम करने के बाद, बॉडीबिल्डिंग और बॉक्सिंग में रुचि ली। इसके बाद किसी ने उन्हें फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने का सुझाव दिया।

यह भी पढ़ें: Ishq के सेट पर अजय देवगन ने काजोल को किया था प्रपोज, अंगूठी पहनाते वक्त कर बैठे थे ये 'गोलमाल'