Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koffee With Karan 8: शाह रुख-सलमान को लेकर सनी देओल ने दिया ऐसा बयान, चुभ सकती है सुपरस्टार्स को ये बात

Koffee With Karan 8 सनी देओल और बॉबी देओल हाल ही में करण जौहर के शो कॉफी विद करण 8 में मेहमान बनकर आ रहे हैं। हाल ही में रिपोर्ट्स की मानें तो सनी ने बताया कि सलमान- शाह रुख और अक्षय के बारे में उन्हें क्या नहीं पसंद।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 02:28 PM (IST)
Hero Image
शाह रुख- सलमान को लेकर सनी देओल ने दिया बयान / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan 8: 'गदर 2' ने बॉलीवुड में सनी देओल का पलड़ा एक बार फिर से भारी कर दिया है। अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी ये फिल्म उनके लिए मील का पत्थर साबित हुई। इस फिल्म की अपार सफलता के बाद सनी देओल (Sunny Deol)के पास कई बड़े प्रोजेक्ट हैं।

'गदर 2' के बाद थिएटर में सनी देओल के लौटने में अभी समय है, लेकिन जल्द ही वह 18 साल के बाद एक बार फिर से करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 8 में लौट रहे हैं।

इसका पहला प्रोमो सामने आ चुका है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल ने शाह रुख खान-सलमान खान और अक्षय कुमार को लेकर ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

शाह रुख खान के बारे में ये बात है नापसंद

करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 में नजर आए देओल ब्रदर्स सनी और बॉबी ने दिल खोलकर बात की। उन्होंने करण के हर सवाल का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया। जब निर्देशक ने रैपिड-फायर राउंड के दौरान सनी से ये पूछा कि शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की एक बात जो उन्हें बहुत अच्छी लगती हो और एक बात जो उन्हें बिल्कुल पसंद ना हो, उसके बारे में बताए।

यह भी पढ़ें:Gadar 2 की रिलीज से पहले सनी देओल ने अक्षय कुमार को किया था फोन, OMG 2 से क्लैश को लेकर कही थी ये बात

जिसके बाद 'गदर 2' एक्टर ने तपाक से जवाब देते हुए कहा, "शाह रुख खान बहुत ही हार्ड वर्किंग है, ये उनके बारे में अच्छी बात है, लेकिन उनके बारे में जो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है, वह ये कि उन्होंने 'एक्टर्स को सामान' बना दिया है। जिसे सुनकर करण बिल्कुल हैरान रह गए। हालांकि, बाद में सनी ने अपनी बात को हिंट में क्लियर करते हुए कहा कि शाह रुख खान लगभग हर एड ब्रांड का फेस हैं, इसलिए उन्होंने ऐसा बोला।

सलमान-अक्षय की ये बातें भी सनी को बिल्कुल नहीं है पसंद

सनी देओल ने करण जौहर को सिर्फ शाह रुख खान के बारे में ही नहीं, बल्कि सलमान खान (Salman Khan)और अक्षय कुमार की जो बात उन्हें पसंद नहीं है, उसके बारे में बताया। सलमान खान के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा, "सलमान खान का दिल बहुत बड़ा है, लेकिन वह हर किसी को बॉडी बिल्डर बनाने की कोशिश करते हैं, ये बात मुझे बिल्कुल पसंद नहीं है।

इसके अलावा अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि अक्षय कुमार एक साल में बहुत ज्यादा फिल्में करते हैं और ये बात उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं आती।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol इस वजह से पत्नी पूजा के साथ नहीं करते हैं बॉलीवुड पार्टी अटेंड, एक्टर का पुराना इंटरव्यू हुआ वायरल