Move to Jagran APP

Kareena Kapoor का Ameesha Patel के साथ क्यों हुआ था विवाद? सालों बाद बेबो ने करण जौहर के शो में तोड़ी चुप्पी

Koffee With Karan Season 8 करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 के अपकमिंग एपिसोड में करीना कपूर और आलिया भट्ट नजर आएंगी। शो में आलिया और करीना मिलकर कई बड़े राज खोलते हुए दिखाई देंगी। करण जौहर करीना और अमीषा पटेल संग विवाद को लेकर भी सवाल पूछते नजर आएंगे। लेटेस्ट प्रोमो में करीना ने अमीषा को लेकर रिएक्ट किया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Mon, 13 Nov 2023 03:50 PM (IST)Updated: Mon, 13 Nov 2023 03:50 PM (IST)
करीना कपूर ने अमीषा पटेल संग विवाद पर दिया ये रिएक्शन। (फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Koffee With Karan Season 8: फिल्ममेकर करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 की शुरुआत हो गई है। दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और अनन्या पांडे-सारा अली खान से गहरे राज उगलवाने के बाद अब बारी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की है। 

कॉफी विद करण सीजन 8 का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें ननद करीना कपूर और भाभी आलिया भट्ट, करण जौहर के काउच पर बैठकर मस्ती करती हुई नजर आईं। यही नहीं, करीना ने करण जौहर को ही ट्रोल कर दिया। वहीं, आलिया भट्ट ने करण के काउच को कंट्रोवर्शियल कहा। इस बीच डायरेक्टर ने करीना से उनके विवाद के बारे में जानने की कोशिश की।

गदर की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुईं करीना कपूर?

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर 'गदर 2' इस साल की सक्सेसफुल फिल्मों में से एक है। अभिनेता ने फिल्म की सक्सेस पार्टी आयोजित की थी, जहां बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज ने शिरकत की। मगर करीना कपूर पार्टी से गायब रहीं। कॉफी विद करण में करीना से पूछा गया कि वह गदर की सक्सेस पार्टी में क्यों शामिल नहीं हुईं? करीना हैरान होकर पूछती हैं, "मैं?"

यह भी पढ़ें- Diwali 2023: Kareena Kapoor ने शेयर की दिवाली की तस्वीर, बेटे जेह ने किया कुछ ऐसा देखने लायक था सैफ का रिएक्शन

अमीषा पटेल संग विवाद पर करीना कपूर का रिएक्शन

करीना कपूर के सवाल पर करण जौहर उनकी और अमीषा पटेल की हिस्ट्री पर कमेंट करते हैं। करण कहते हैं, "क्योंकि अमीषा पटेल और आपकी एक हिस्ट्री है।" करीना पूछती हैं, "कौन सी हिस्ट्री?" इस पर करण ने कहा, "आप कहो ना प्यार है करने वाली थीं।" इस पर करीना ने कहा, "मैं इग्नोर कर रही हूं। आप देख सकते हैं।"

क्या था अमीषा पटेल और करीना कपूर का विवाद?

अगर आप नहीं जनते हैं तो आपको बता दें कि अमीषा पटेल से पहले ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'कहो ना प्यार है' करीना को मिली थी। उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन ऐन मौके पर करीना फिल्म से बाहर हो गई थीं। अमीषा का कहना था कि मतभेद की वजह से राकेश रोशन ने करीना को फिल्म से बाहर किया था।

करीना कपूर ने एक बार फिल्मफेयर के साथ बातचीत में अमीषा पटेल को लेकर एक बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राकेश रोशन ने सिर्फ अपने बेटे के लिए 'कहो ना प्यार है' बनाई थी। उन्होंने अमीषा पटेल को सुंदर नहीं दिखाया। करीना ने कहा था, "अमीषा के चेहरे पर मुंहासे और आंखों के नीचे दाग थे। वह सुंदर नहीं दिख रही थीं। मुझे खुशी है कि मैंने फिल्म नहीं की।"

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan का खुलासा, पिता राकेश रोशन की 'कहो ना प्यार है' के लिए वे नहीं थे पहली पसंद, देने लगे थे ऑडिशन


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.