Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Koi Mil Gaya 20 Years: 20 साल बाद फिर पर्दे पर रिलीज हो रही हैं ऋतिक रोशन की 'कोई मिल गया'

Koi Mil Gaya 20 Years फिल्म कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) आज भी लोगों को पसंद है। ये फिल्म 20 साल पहले 8 अगस्त साल 2003 में पर्दे पर रिलीज हुई थी। आज की भी जनरेशन इस मूवी को काफी पसंद करती है। फिल्म के 20 साल के मौके पर मेकर्स ने फैंस से लिए एक खास सरप्राइज रखा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Wed, 02 Aug 2023 06:15 PM (IST)
Hero Image
Koi Mil Gaya 20 Years Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Koi Mil Gaya 20 Years: एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और प्रीति जिंटा (Preity Zinta) की फिल्म 'कोई मिल गया' (Koi Mil Gaya) आज भी लोगों को पसंद है। ये फिल्म 20 साल पहले 8 अगस्त साल 2003 में पर्दे पर रिलीज हुई थी। आज की भी जनरेशन इस मूवी को काफी पसंद करती है। फिल्म के 20 साल के मौके पर मेकर्स ने फैंस से लिए एक खास सरप्राइज रखा है।

'कोई मिल गया' फिर हो रही है सिनेमाघरों में रिलीज

ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के फैंस इस फिल्म को एक बार फिर बड़े पर्दे पर देख सकते है। जी हां, मेकर्स ने मूवी को एक बार फिर से सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया है। यानी रोहित और जादू की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है।

इन शहरों में रिलीज होगी मूवी

ये फिल्म उस समय की भारत में बतौर पहली सुपरहीरो फिल्म रही है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। 8 अगस्त को फिल्म की 20वीं एनिवर्सरी है और इसी मौके पर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ये फिल्म दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों के साथ 30 अलग-अलग शहरों के पीवीआर और आईनॉक्स में 4 अगस्त को रिलीज होगी।

फिल्म की री-रिलीज पर डायरेक्टर राकेश रोशन ने कहा HT को दिए एक इंटरव्यू में कहा है, ये एक बेहद इमोशनल फिल्म है, जो मेंटली चैलेंज लड़के की जर्नी, मां के साथ उसकी दोस्ती और गर्लफ्रेंड निशा के साथ उसकी खूबसूरत दोस्ती की कहानी है, जो उसे ऐसे ही एक्सेप्ट करती है जैसा वो है और फिर जादू आता है, एक ऐसा एलियन दोस्त जिसका इमोशन उसकी आंखों से झलकता है।

कोई मिल गया की कास्ट

फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा  के अलावा जादू का रोल निभाने वाले इंद्रावदन पुरोहित भी काफी फेमस हुए थे। बता दें, जादू का रोल निभाने वाले एक्टर का नाम है इंद्रावदन पुरोहित है। उन्होंने कई फिल्मों अभिनय किया है। 28 सितंबर, 2014 को इस कलाकार का निधन हो गया था। इसके अलावा फिल्म में हंसिका मोटवानी भी नजर आई थी।