Move to Jagran APP

Hrithik Roshan से भी ज्यादा हैंडसम हो गया है Koi Mil Gaya का बिट्टू सरदार, हैंडसम लुक देखकर चौंके लोग

फिल्म कोई मिल गया के चाइल्ड आर्टिस्ट बिट्टू काफी बड़े हो चुके हैं। एक्टर ने जब फिल्म की थी तब उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी। अभी वो 33 साल के हो गए हैं और काफी ज्यादा हैंडसम और डैशिंग लगने लगे हैं। फैंस के लिए अपने प्यारे बिट्टू को पहचानना मुश्किल हो रहा है। अनुज शर्मा ने कई फिल्मों में भी काम किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 05:44 PM (IST)
Hero Image
कोई मिल गया के बिट्टू सरदार उर्फ अनुज शर्मा
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। एक फिल्म में हमेशा से लोगों को मुख्य किरदार ही याद रहते हैं। बाकी सपोर्टिंग एक्टर्स को अक्सर लोग भूल जाते हैं। ऐसे ना जाने कितने ही कलाकार आए और गए लेकिन याद वहीं रहते हैं जिनकी एक्टिंग में दम होता है या फिर किरदार थोड़ा अलग होता है। आज आपको साल 2023 में रिलीज हुई स्काई फाई फिल्म कोई मिल गया के बारे में बताएंगे और इसके एक ऐसे किरदार से मिलाएंगे जिसे देखकर आपके मुंह से भी निकलेगा ओह माय गॉड।

कितना बदल गया बिट्टू सरदार

फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ कई सारे बच्चों ने काम किया है जिसमें हंसिका मोटवानी, ओमकार पुरोहित और कई अन्य सितारे थे। 21 साल पहले आई इस फिल्म में ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया। जादू के साथ एक और किरदार जिसको फैंस ने नोटिस किया वो था प्यार बिट्टू सरदार का। बिट्टू का रोल फिल्म में अनुज पंडित शर्मा ने प्ले किया था जोकि अब काफी बड़े हो चुके हैं। अनुज अब इतने हैंडसम हो गए हैं कि वो अपने डैशिंग लुक से किसी को भी अपना दीवानी बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: WOW! 'चंदू चैम्पियन' के प्रीमियर में पहुंचीं Vidya Balan के ट्रांसफॉर्मेशन ने उड़ाया होश, बढ़ीं फैंस की धड़कनें

अनुज की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फैंस हैरान हैं कि ये बच्चा इतना बड़ा हो गया कि पहचानने में ही नहीं आ रहा है।

कोई मिल गया में 11 साल के थे अनुज

अनुज पंडित का जन्म साल 1991 में अक्टूबर के महीने में हुआ था। एक्टर जब फिल्म कोई मिल गया में नजर आए थे तब उनकी उम्र सिर्फ 11 साल थी। बता दें कि सिर्फ फिल्मों में ही नहीं अनुज टीवी पर भी काम कर चुके हैं। सीरियल परिवरिश के दूसरे सीजन में वो जोगी के रोल में नजर आए। इतने सालों में अनुज ने अपनी बॉडी पर काफी ज्यादा काम किया है। उन्होंने 6 पैक एब्स बना लिए हैं और फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं।

सीरियलों की बात करें तो उन्होंने हुकुम मेरा आका, क्राइम पेट्रोल, हीरो-भक्ति ही शक्ति है और बच्चों की अदालत में भी काम किया है।

इसके अलावा अनुज राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'डरना मना है' में नजर आए थे। उन्होंने टोटल सियापा और से सलाम इंडिया नाम की फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आए थे। उन्होंने बामिनी एंड बॉयज नाम की वेब सीरीज में काम किया जोकि डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Maharaj के लिए जयदीप अहलावत ने घटाया 26 किलो वजन, गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखकर चौंक गए लोग