Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hrithik Roshan: अगर बाल नहीं रहेंगे तो क्या करेंगे ऋतिक रोशन? जब राकेश रोशन से पूछा गया परेशान करने वाला सवाल

Koi... Mil Gaya Director Rakesh Roshan ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा की साल 2003 में आई सुपरहिट फिल्म कोई मिल गया को रिलीज हुए अब 20 साल हो गए है। इस खुशी में 8 अगस्त को मेकर्स ने फिल्म को री- रिलीज किया है। इस बीच कोई मिल गया के डायरेक्टर राकेश रोशन का एक दिलचस्प इंटरव्यू सामने आया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 08 Aug 2023 06:08 PM (IST)
Hero Image
Koi... Mil Gaya Director Rakesh Roshan Twitter Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Koi... Mil Gaya Director Rakesh Roshan: ऋतिक रोशन की फिल्म कोई मिल गया ने 8 अगस्त को रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए है। इस खुशी में मेकर्स ने फिल्म को थिएटर्स में री-रिलीज किया है ताकि फैंस एक बार फिर अपने बचपन की यादें ताजा कर सकें।

राकेश रोशन ने हाल में एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो कोई मिल गया को लेकर वो पहले स्योर नहीं थे। शुरुआत में उन्हें लग रहा था कि इस तरह की फिल्म के साथ वो ऋतिक रोशन का करियर दाव पर लगा रहे हैं। हालांकि, रिलीज के बाद कोई मिल गया ने छप्परफाड़ कमाई की।

ऋतिक के करियर को लेकर था डर

राकेश रोशन ने ये भी बताया कि उन्हें लग रहा था कि कोई मिल गया को देखने कोई भी नहीं आएगा, क्योंकि ऋतिक की पिछली फिल्म 'मैं प्रेम की दीवानी हूं' बुरी तरह पिट गई थी, जो कोई मिल गया से बस दो महीने पहले रिलीज हुई थी।

जब बाल झड़ने की बात आई सामने

राकेश रोशन ने पिंकविला के साथ बातचीत में एक और दिलचस्प किस्से के बारे में बताया। जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि अगर उनकी तरह ऋतिक रोशन के भी बाल झड़ जाएंगे तो एक्टर के करियर का क्या होगा। राकेश रोशन ने कहा, कहा, "ये बालों का किस्सा हमारे परिवार में अरसो से पुराना है।" किसी ने मुझसे कहा कि आपके बाल नहीं हैं आपके बेटे के भी उड़ जाएंगे, फिर क्या करेगा'?

एक्टर ने दिया मुंहतोड़ जवाब

राकेश रोशन ने उस शख्स को करारा जवाब देते हुए कहा, अगर ऋतिक के बाल झड़ भी जाए तो उसकी किस्मत कहीं नहीं जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि भाग्य की रेखाओं का बालों से कोई लेना-देना नहीं है, वे बालों के नीचे से शुरू होती हैं।

कब रिलीज हुई थी फिल्म ?

कोई मिल गया कि बात करें तो ये साल 2003 में आई थी। फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ प्रीति जिंटा लीड रोल में थी। फिल्म की कहानी एक एलियन के इर्द- गिर्द घूमती हैं, जो अपने ग्रुप के साथ धरती पर आता है, लेकिन गलती से यहीं छूट जाता है।