Move to Jagran APP

Kolkata Doctor Murder Case पर Mimi Chakraborty ने उठाई आवाज, मिलने लगीं दुष्कर्म की धमकियां

मिमी चक्रवर्ती ने 14 अगस्त को कोलकाता में हुए विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। इसके बाद एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसके बाद से उन्हें दुष्कर्म की धमकियां और भद्दे मैसेजेस आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस बारे में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। मिमी चक्रवर्ती साल 2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा सीट से टीएमसी की सांसद रही थीं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 21 Aug 2024 12:43 PM (IST)
Hero Image
मिमी चक्रवर्ती को मिल रही हैं धमकियां

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व तृणमूल कांग्रेस सांसद और अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती ने मंगलवार को कोलकाता दुष्कर्म मामले में न्याय की मांग करते हुए एक पोस्ट किया था। तब से उन्हें सोशल मीडिया पर दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं और अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं।

मिमी ने लिखा पोस्ट

मिमी ने एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने इसमें कोलकाता पुलिस के साइबर सेल डिपार्टमेंट को भी टैग किया है। मिमी ने लिखा, “हम यहां महिलाओं के लिए न्याय मांग रहे हैं, है ना? ये उन्हीं में से कुछ हैं। भीड़ में नकाबपोश लोगों द्वारा दुष्कर्म की धमकियां आम बात हो गई है, जो कहते हैं कि वो महिलाओं के साथ खड़े हैं। कौन सी परवरिश और शिक्षा इसकी अनुमति देती है?”

यह भी पढ़ें: डॉक्टर से हुई दरिंदगी से सहमा Farhan Akhtar का दिल, भावुक होकर अनुपम खेर ने शेयर किया वीडियो

These are just few of them.

Where rape threats has been normalised by venomous men masking themselves in the crowd saying they stand by women.What upbringing nd education permits this????@DCCyberKP pic.twitter.com/lsU1dUOuIs

— Mimi chakraborty (@mimichakraborty) August 20, 2024

14 अगस्त को प्रोटेस्ट में लिया था हिस्सा

मिमी चक्रवर्ती साल 2019 से 2024 तक जादवपुर लोकसभा सीट से सांसद रही थीं। वह अक्सर सोशल मुद्दों पर अपनी बात खुलकर रखती हैं। अभिनेत्री ने 14 अगस्त की रात को आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था। मिमी के अलावा रिद्धी सेन, अरिंदम सिल और मधुमिता सरकार ने 14 अगस्त को हुए प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था।

देशभर में चल रहा है प्रदर्शन

वहीं, इस मामले में जूनियर डॉक्टर्स, पीड़िता के लिए न्याय की मांग को लेकर देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। ये घटना कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में हुई थी। विरोध प्रदर्शनों ने देश भर में पेशेंट केयर सर्विसेज और सर्जरी को बाधित कर दिया है। हालांकि, आपातकालीन सेवाएं चालू हैं। मामले की सीबीआई जांच भी चल रही है।

यह भी पढ़ें: कोलकाता दुष्कर्म केस के बीच Vivek Agnihotri का 'नैनो में दुष्कर्म' वाला ट्वीट वायरल, लोगों का गुस्सा फूटा