Move to Jagran APP

Tillotama Shome ने कड़ी मेहनत करके बनाई फिल्म इंडस्ट्री में जगह, बोलीं- 20 साल तक इस तरह के काम...

कोटा फैक्ट्री का सीजन 3 स्ट्रीम हो गया है। हर कोई इसे काफी पसंद कर रहा है। इस शो में चाहें जीतू भैया का किरदार हो या पूजा मैम लोग सबको पसंद कर रहे हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा मैम का रोल प्ले करने वालीं एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम ने अपने करियर को लेकर बात की है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 28 Jun 2024 11:23 AM (IST)Updated: Fri, 28 Jun 2024 11:23 AM (IST)
कोटा फैक्ट्री 3 एक्ट्रेस तिलोत्तमा शोम (Photo Credit: Instagram)

प्रियंका सिंह, मुंबई। अभिनय में 20 साल से अधिक का अनुभव होने के बाद भी अपने हर पात्र को एक नई चुनौती की भांति लेती हैं, तिलोत्तमा शोम। हाल ही में वेब सीरीज कोटा फैक्ट्री 3 में नजर आईं तिलोत्तमा कहती हैं कि हर पात्र अनजाना सा होता है। बस उन्हें निभाते हुए, जो चीज नहीं बदलती है, वह हूं मैं। कौन सा पात्र निभाने वाली हूं, वह कैसे बात करेगी, चलेगी, प्रतिक्रिया देगी, वह सीखना होता है।

हर बार पात्र को सही तरीके से समझना रोमांच से भरा होता है। तैयारी में कोई कमी न रह जाए, इसका ख्याल रखना होता है। मनोरंजन की दुनिया से मेरे परिवार का कोई जुड़ाव नहीं था, इसलिए यहां अपनी जगह बनाने के लिए मैंने अतिरिक्त मेहनत की और उसका क्रम आज भी जारी है।

यह भी पढ़ें: Kota Factory Season 3 Review: तीसरे सीजन के साथ लौटी कोटा फैक्ट्री, अलग तेवरों के साथ दिखी जीतू भैया की पलटन

यह कुछ ऐसा है जैसे सबसे आखिरी बेंच पर बैठने वाला जो विद्यार्थी होता है, वह साबित करना चाहता है कि मुझे भी आगे की पंक्ति में जगह मिलनी चाहिए। हर अवसर को मैं गंभीरता से लेती हूं। पिछले दो वर्ष में मैंने बहुत सारा काम किया है।

उससे पहले 20 वर्ष तक इस तरह के कामों के लिए प्रतीक्षा की है। अगर फिर से इतने वर्ष प्रतीक्षा करनी पड़े तो पता नहीं कर पाऊंगी या नहीं। इसलिए अपना सौ फीसद हर काम को देती हूं।

कोटा फैक्ट्री 3 को लोगों ने किया पसंद

'कोटा फैक्ट्री 3' 20 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो गई है। इसे लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस बार तीसरे सीजन की कहानी भी वहीं से शुरू होती है, जहां से दूसरे सीजन की कहानी खत्म हुई थी। एक तरफ जहां वैभव, मीना और उदय अपने एग्जाम की तैयारियों में जुट हैं। वहीं, दूसरी तरफ जीतू भैया अपने स्टूडेंट की सुसाइड से उबर नहीं पाए हैं। इस बार भी स्टूडेंट्स का संघर्ष देखने को मिला है।

यह भी पढ़ें: इस शर्त पर राजेश कुमार ने ज्वाइन किया 'Kota Factory', कहा- मेरा इससे है 36 का आंकड़ा, मेकर्स को कर दिया था आगाह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.