Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Janmashtami With Jawan: गेटी गैलेक्सी के बाहर फैंस ने 'जवान' संग मनाई दही हांडी, यूजर्स ने बोल दी ये बात

Krishna Janmashtami With Jawan शाह रुख खान की फिल्म जवान सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में किंग खान की जोड़ी पहली बार नयनतारा संग फैंस को देखने को मिल रही है। जन्माष्टमी के खास अवसर पर इस फिल्म ने थिएटर में दस्तक दी है। फैंस ने मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर हाल ही में जवान के साथ दही हांडी सेलिब्रेट की।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Thu, 07 Sep 2023 12:25 PM (IST)
Hero Image
Krishna Janmashtami With Jawan । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Janmashtami With Jawan: शाह रुख खान और नयनतारा की फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म से पहले ही फैंस में फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज था। सुबह 6 बजे से ही 'जवान' के शोज थिएटर में शुरू कर दिए गए।

कृष्ण जन्माष्टमी के मौके पर 'जवान' दर्शकों के बीच आई। कई थिएटर के बाहर फैंस ने 'पठान' की तरह ही किंग खान की 'जवान' का भी जोरदार स्वागत किया। इस पल को और भी ज्यादा यादगार बनाते हुए मुंबई के फेमस बांद्रा स्थित गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर फैंस ने 'जवान' संग दही हांडी को सेलिब्रेट किया।

'दही हांडी' फोड़ने के जगह फैंस ने किया 'जवान' के लिए किया ये काम

मुंबई के गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर की फैंस की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां किंग खान के चाहने वालों ने उनका काफी बड़ा सा कट आउट लगाया हुआ है, जो उनकी फिल्म 'जवान' में से एक लुक है। इसके अलावा फैंस ने ढोल नगाड़ों के साथ पटाखों के साथ बादशाह खान की 'जवान' का स्वागत किया।

यह भी पढ़ें: Jawan Ticket Price: 300 रुपये से कम में देखना चाहते हैं शाह रुख की 'जवान', बस करना होगा ये काम

इतना ही नहीं, इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके कई फैंस ने 'कृष्ण जन्माष्टमी' के खास मौके पर गेटी गैलेक्सी थिएटर के बाहर एक पिरामिड बनाया। उन्होंने सफेद टी-शर्ट पर शाह रुख खान की 'जवान' का प्रिंट करवाया और दही हांडी फोड़ने की जगह उन्होंने शाह रुख खान की जवान का फ्लैग दिखाया।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

फैंस का 'जवान' के लिए क्रेज देखकर यूजर्स ने दिए ये रिएक्शन

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स किंग शाह रुख खान को मिल रहे प्यार पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "ऐसा क्रेज मैंने पहले किसी भी बॉलीवुड सेलेब्स के लिए नहीं देखा है"। दूसरे यूजर ने लिखा, "शाह रुख खान की जवान का फेस्टिवल"।

शाह रुख खान एटली के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' में पहली बात नयनतारा संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में शाह रुख खान डबल रोल में नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Jawan Twitter Reaction: ट्विटर पर आई 'जवान' की सुनामी, शाह रुख खान की मूवी को लेकर फैंस में दिखा जबरदस्त क्रेज