Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Kharbanda ने पूरी की पुलकित सम्राट की मां की आखिरी इच्छा, शादी में सास के लिए उठाया ये कदम

एक्ट्रेस Kriti Kharbanda ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड और फिल्म कलाकार पुलकित सम्राट संग शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर इनकी वेडिंग की तस्वीरें आए दिन चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बीच कृति के शादी के जोड़े को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कृति के शादी के लहंगे का उनकी दिवंगत सास से खास लिंक है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Wed, 27 Mar 2024 06:38 PM (IST)
Hero Image
कृति खरबंदा ने सास के लिए किया ये काम (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में मौजूद थे। हाल ही में इस कपल ने अपने रिश्ते को शादी को नाम दिया है। वेडिंग की फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर कृति और पुलकित इस समय छाए हुए हैं। खासतौर पर इन दोनों की शादी की आउटफिट ने हर किसी का ध्यान खींचा है। 

अब खबर आ रही है कि कृति खरबंदा ने अपनी शादी के दिन पुलकित सम्राट की दिवंगत मां के लिए कुछ ऐसा काम कर दिया, जिसकी चर्चा अब तेजी से हो रही है। 

कृति ने पूरी की सास की ये इच्छा

शादी के बाद कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया। इन फोटो में आप देख सकते हैं कि कृति पिंक कलर के शानदार शादी को जोड़े में दिखाई दे रही हैं। मशहूर फैशन डिजाइनर अनमिका खन्ना ने अदाकारा के इस शादी के लहंगे को तैयार किया है। पिंकविला की खबर के मुताबिक इस वेडिंग आउटफिट के जरिए कृति ने अपनी सास की अंतिम इच्छा का पूरा किया है। 

बताया जा रहा है कि पुलकित सम्राट की मां की ख्वाहिश थी, उनकी बहू पिंक कलर के शादी के जोड़े में सज के तैयार हो। लेकिन वह अब इस दुनिया में नहीं रहीं तो इस लिहाज से कृति ने अपनी शादी पर पिंक कलर का लहंगा पहनकर अपने पति की मां को खास तरीके से श्रद्धांजलि दी है। 

सोशल मीडिया पर इस मामले को लेकर कृति खरबंदा की जमकर तारीफ की जा रही है। इसके साथ ही उन्हें एक परफेक्ट बहू का टैग भी दिया जा रहा है। 

पुलकित की शादी की ड्रेस भी कमाल

सिर्फ कृति खरबंदा का शादी का लहंगा ही नहीं बल्कि पुलकित सम्राट की शादी की शेरवानी ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। दरअसल एक्टर की वेडिंग ड्रेस में गायत्री मंत्र लिखा हुआ था, जिसे देखकर हर कोई इंस्प्रेस हुआ। कुल मिलाकर कहा जाए तो कृति और पुलकित ने अपनी शादी को इस तरह से यादगार बनाया है। 

ये भी पढ़ें- Kriti Kharbanda ने फाड़े पुलकित सम्राट के कपड़े, 'दूल्हे' को पूल में फेंका, यूनिक हल्दी सेरेमनी से फोटोज वायरल