Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नई नवेली दुल्हन Kriti Kharbanda को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, नेग में एक्ट्रेस ने दिए इतने रुपये

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति खरबंदा अपने सिंपल अंदाज और स्वीट स्माइल के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस का हंसमुख स्वभाव ही है जो लोगों को काफी पसंद आता है। कृति की शादी को एक महीने का समय बीतने वाला है। शादी के बाद पहली बार वह पुलकित के बिना नजर आईं। इससे जुड़ा उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 11:45 AM (IST)
Hero Image
कृति खरबंदा ने लिया किन्नरों का आशीर्वाद

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) जन्मों जन्मांतर के साथी हो गए हैं। कपल ने 15 मार्च को प्राइवेट सेरेमनी में धूमधाम से शादी की। कपल ने अपनी शादी के फंक्शन्स की कुछ प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं, जिसे देखने के बाद लोग इनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

बिन पुलकित के नजर आईं कृति खरबंदा

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। सिल्वर स्क्रीन पर इन्हें कम साथ देखा गया है। मगर ऑफस्क्रीन कपल ने एक दूसरे की कंपनी में खूब एन्जॉय किया है। अब लगता है कि दोनों अपनी-अपनी प्रोफेशनल लाइफ में फिर से बिजी हो गए हैं। हाल ही में 'शादी में जरूर आना' एक्ट्रेस बिना पति के घर से बाहर निकलीं। 

किन्नरों ने दिया कृति को आशीर्वाद

शादी के बाद यह पहला मौका था, जब कृति घर से बाहर अकेले निकलीं। एक्ट्रेस अपने स्वीट और स्टाइलिश अवतार में कार से कहीं जाते नजर आईं। इस दौरान उन्हें कुछ किन्नरों ने घेर लिया। उन्होंने कृति को खुशहाल जीवन का आशीर्वाद दिया। एक्ट्रेस ने भी उन्हें कुछ पैसे दिए। लेकिन उनके पास ज्यादा पैसे नहीं थे, तो उन्होंने 100 का नोट देकर सॉरी बोल दिया।

View this post on Instagram

A post shared by Voompla (@voompla)

फैंस ने की तारीफ

कृति खरंबदा के डाउन टू अर्थ एटीट्यूड ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक यूजर ने लिखा, 'इन की दुआ कभी खाली नही जाती है। यह दुआ जिस को भी देते है ना वोह खुशनसीब इंसान है।' एक ने लिखा, 'मैडम का दिल बड़ा है।' 

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी

पुलकित और कृति की लव स्टोरी फिल्म 'पागलपंती' के सेट पर शुरू हुई थी। यहीं दोनों की दोस्ती हुई और यहीं पर दोनों को प्यार भी हुआ। कई सालों की डेटिंग के बाद कपल ने 15 मार्च को शादी कर ली। 

यह भी पढ़ें: इफ्तार पार्टी में परवान चढ़ा Arbaaz Khan- शूरा का इश्का, एक दूसरे का झूठा खाकर दोस्तों के सामने लुटाया प्यार