Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon Vacation Photos: कृति सेनन का दिखा स्टाइलिश अंदाज, पेरिस की सड़कों पर दिए गजब पोज

कृति सेनन ने 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब अपने नाम किया है। फिल्म मीमी के लिए उन्हें ये अवॉर्ड मिला था। ऐसे में अब एक्ट्रेस फैमिली के साथ वेकेशन मूड में है। सोशल मीडिया पर लगातार तस्वीरे पोस्ट कर रही हैं।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 19 Sep 2022 07:24 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon, Paris Vacation, photo credit instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Vacation Photos: कृति सेनन (Kriti Sanon) काम से ब्रेक लेकर इन दिनों फैमिली और फ्रेंड्स के साथ वेकेशन पर हैं। एक्ट्रेस पिछले कुछ दिनों से फ्रांस टूर काफी एन्जॉय कर रही हैं जिसकी तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रही है। दरअसल, हाल ही में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस खुशी को वह अपने परिवार साथ सेलिब्रेट कर रही हैं।

पेरिस में कृति सेनन की मस्ती

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

इन तस्वीरों में अदाकारा कृति सेनन पेरिस की सड़कों पर मस्ती करती नजर आ रही है। इस तस्वीर में पीछे एफिल टॉवर भी नजर आ रहा है। इस दौरान डेनिम आउटफिट में दिखाई दे रही है। 

बहन और मम्मी पापा के साथ कृति 

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

इस फोटो में कृति मम्मी-पापा और बहन के साथ कैमरे में पोज देती नजर आ रही हैं। इस वेकेशन पर कृति को फैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त गुजारने का मौका मिल रहा है।

डिज्नी लैंड पहुंची एक्ट्रेस

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

वेकेशन ट्रिप के इस मौके पर एक्ट्रेस डिज्नी लैंड में भी घूमने पहुंची। जहां दोनों ने ढेर सारा क्वालिटी टाइम बिताया।इस दौरान रेड क्रॉप टॉप और रिप्ड जींस में नजर आ रही है। चेहरे में सनग्लास लगाए हुए हैं।

बेस्ट एक्ट्रेस का मिला अवॉर्ड

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

कृति सेनन को 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2022 में बेस्ट एक्ट्रेस के खिताब से नवाजा गया था। उन्हें फिल्म ‘मिमी’ में एक सरोगेट मां का किरदार निभाने के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया।

प्रभास संग है डेटिंग की खबरें

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

कृति सेनन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में है। खबरों की माने तो एक्ट्रेस का नाम इन दिनों साउथ स्टार प्रभास के साथ जोड़ा जा रहा है। प्रभास और कृति सेनन पहली बार फिल्म आदिपुरुष में पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाले हैं।

इन फिल्मों से नजर आएंगी कृति

फोटो / इंस्टाग्राम कृति सेनन

कृति सेनन के पास इस वक्त 4 बड़ी फिल्में है, जिसमे फिल्म 'शहजादा', 'भेड़िया' 'गणपत और 'आदिपुरुष शामिल है। 

यह भी पढ़ें-  Rhea Chakraborty Photos: कलरफुल शर्ट में रिया चक्रवर्ती ने दिखाई अपनी अदाएं, फैंस बोले- चमकता सितारा