Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Adipurush ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कृति सेनन ने बंगाली लुक में जीता फैंस का दिल, देखें तस्वीरे

Kriti Sanon New Pics आदिपुरुष (Adipurush) का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज हो ही गया। मंगलवार की दोपहर को आदिपुरुष का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ। मुंबई में इसका एक खास इवेंट रखा था। इस मौके पर फिल्म की पूरी कास्ट नजर आई।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Tue, 09 May 2023 06:04 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon, Adipurush trailer, Kriti Sanon Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।  Kriti Sanon New Pics: कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान, सनी सिंह की स्टारर फिल्म  'आदिपुरुष' (Adipurush) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद आखिरकार आज रिलीज हो ही गया। मंगलवार की दोपहर को  'आदिपुरुष' का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ । मुंबई में इसका एक खास इवेंट रखा था, जिसमे एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास शामिल हुए । इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने देसी लुक से फैंस का दिल एक बार फिर जीता ।

कृति ने साड़ी में जीता फैंस का दिल

कृति सेनन आदिपुरुष फिल्म ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर खूबसूरत बंगाली स्टाइल में नजर आई। इस दौरान एक्ट्रेस ने गोल्डन,  क्रीम और रेड कलर की साड़ी पहनी थी। इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने बालों में गजरा, हाथों में कंगन के साख-साथ बंगाली स्टाइल की साड़ी कैरी की हुई थी।

प्रभास और कृति की बॉन्डिंग

तो वहीं फिल्म के राम यानी प्रभास इस मौके पर कैजुअल लुक में नजर आए। प्रभास ब्लू शर्ट और पैंट्स के साथ इवेंट में पहुंचे। साथ में उन्होंने एक नीले रंग का चश्मा लगाया हुआ था। कृति के साथ उनकी बॉन्डिंग कमाल लग रही थी।

ट्रेलर ने मचाया तहलका

वहीं आदिपुरुष के ट्रेलर की बात करें तो 3 मिनट 19 सेकंड के इस ट्रेलर में  दिखाया गया है कि फिल्म की कहानी 'रामायण' पर बेस्ड है। ट्रेलर में प्रभास श्रीराम के रूप में नजर आए तो वहीं कृति सीता माता के रूप में दिखाई दी। साथ ही फिल्म के रावण यानी सैफ अली खान का लुक भी देखने को मिला।

16 जून को होगी रिलीज

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी 'आदिपुरुष' 16 जून 2023 को थिएटर्स में 3D में वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है। यह फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी।  वहीं फिल्म के बजट के बात करे तो लगभग 650 करोड़ रुपए का बताया जा रहा है।