Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फिर नजर आएगी शाहिद और कृति की जोड़ी, एक्ट्रेस ने 'तेरी बातों में उलझा जिया' के सीक्वल पर तोड़ी चुप्पी

कृति सेनन को पर्दे पर आखिरी बार शाहिद कपूर के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ( Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya ) देखा गया था । दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। ऐसे में अब खबर है कि एक बार फिर से मेकर्स दोनों को साथ लेकर आ रहे हैं ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 12 Aug 2024 07:25 PM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर और कृति सेनन (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल फरवरी में रिलीज हुई शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) तो आपको याद ही होगी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की थी।

इस मूवी में एक्ट्रेस ने रोबोट का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद भी किया था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस इस मूवी को लेकर चर्चा में है। दरअसल, उन्होंने बातों ही बातों में हिंट दिया है कि जल्द इस मूवी का सीक्वल बनने जा रहा है।

फिल्म के  सीक्वल पर बोलीं कृति

फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में कृति सेनन ने बताया कि, ''तेरी बातों में उलझा जिया के सीक्वल अभी लिखा जा रहा है। हम दोनों इसके के लिए काफी एक्साइटेड हैं।”

यह भी पढ़ें-  इंजीनियरिंग के बाद एक्टिंग में रखा कदम, नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वुमन भी हैं कृति सेनन

पहले भी दिया था हिंट

 फिल्म के रिलीज के दौरान एक्ट्रेस ने सिनेमाघर में फैंस को सरप्राइज दिया था और वहां मौजूद सभी ने मुलाकात की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों से खूब मजाक मस्ती भी की थी। इस दौरान एक्ट्रेस ने दर्शकों से पूछा था कि कैसी लगी आपको फिल्म और क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनना चाहिए। इस पर फैंस ने कहा है बनना चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इन फिल्मों में नजर आएंगी कृति

अभिनेत्री ने हाल ही में ग्रीस में ब्वॉयफ्रेंड कबीर के साथ अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। सोशल मीडिया पर कई फोटोज भी वायरल हुई थी।  एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द फिल्म ‘दो पत्ती’ में नजर आएंगी, जिसकी लेखिका कनिका ढिल्लों है और कृति सेनन की ये बतौर निर्माता पहली फिल्म है।

कृति सेनन के प्रोडक्शन की पहली फिल्म ‘दो पत्ती’ ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘नेटफ्लिक्स’ पर रिलीज होगी। इसके अलावा वरुण धवन के साथ भेड़िया 2 में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें-  'मुंबई के 5 स्टार हॉल से बेहतर', वाराणसी में Ranveer Singh-Kriti Sanon का रैम्प वॉक, देखें गंगा किनारे का ये वीडियो