Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shahid Kapoor हैं Kriti Sanon के गुरु, एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा, बताया किस बात पर है सबसे ज्यादा गर्व

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya कृति सेनन और शाहिद कपूर की सिजलिंग जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर रोमांस करती नजर आएगी। इनकी अपकमिंग फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का हाल ही में ट्रेलर रिलीज किया गया जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है। वहीं ट्रेलर लान्च के मौके पर कृति सेनन ने अपने गुरु शाहिद कपूर सहित कई बातों का खुलासा किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sat, 20 Jan 2024 10:46 AM (IST)
Hero Image
शाहिद कपूर, कृति सेनन- तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फिल्म. फोटो क्रेडिट- Instagram

जागरण संवाददाता, मुंबई. कई बार अपने रोल को सही तरह से समझने के लिए कलाकारों को निर्देशक से कई सवाल पूछने होते हैं। अभिनेत्री कृति सैनन भी किसी फिल्म में अभिनय करते समय जरूरी सवाल पूछती हैं। उन्हें लगता था कि वह अकेली ही हैं, जो ऐसा करती हैं। फिर उनकी मुलाकात फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' फिल्म के सेट पर हुई अभिनेता शाहिद कपूर से।

कृति ने बताया शाहिद को अपना गुरु

मुंबई में गुरुवार को हुए इस फिल्म के ट्रेलर लान्च पर कृति ने बताया

''मुझे हमेशा कहा जाता है कि मैं बहुत सवाल पूछती हूं। हालांकि, मुझे इस पर गर्व है। लेकिन जब मैं इस फिल्म के सेट पर आई, तो (शाहिद की तरफ इशारा करते हुए) मैं अपने गुरु से मिली। यह भी बहुत सवाल पूछते हैं।''

बता दें कि इस फिल्म में कृति सेनन का कैरेक्टर रोबोट है, जिसे एक इंसान से प्यार हो जाता है।''

'लव स्टोरी सबसे कठिन जॉनर'

'फर्जी' और 'ब्लडी डैडी' जैसे प्रोजेक्ट में काम कर चुके शाहिद लंबे समय बाद प्रेम कहानी का हिस्सा बन रहे हैं। वह कहते हैं कि लव स्टोरी सबसे कठिन जॉनर होता है। मैं महीने में 10 कहानियां सुनता हूं।

यह भी पढ़ें: मेरी सारी फ्लॉप ब्लॉकबस्टर बन जाएं,' Shahid Kapoor ने अलादीन का चिराग के सवाल पर दिया मजेदार जवाब

'नहीं मिल रही थी ऐसी कहानियां'

शाहिद ने कहा कि लोग मुझे कहते रहते हैं कि और फिल्में क्यों नहीं करते हो। लेकिन ऐसी कहानी ढूंढना कठिन हैं, जिसके जरिए मैं अपने दर्शकों को कुछ नया दे पाऊं। कबीर सिंह फिल्म भी नई तरीके की कहानी थी। उसके बाद वैसी कहानी नहीं मिल रही थी, जो सुनकर लगे कि ऐसी प्रेम कहानी तो किसी ने देखी नहीं है। अमित जोशी और आराधना साह निर्देशित यह फिल्म 09 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: जब पैपराजी ने Kriti Sanon को बुलाया कीर्ति, नाम सुन Shahid Kapoor भी हुए हैरान, देखें वीडियो