Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कृति सेनन ने इंडस्ट्री में पूरे किए सात साल, 'हीरोपंती' के सेट की तस्वीरें की शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने सात साल पहले साल 2014 में फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की रिलाज को आज पूरे सात साल हो गए हैं। साथ ही कृति सेनन के भी फिल्मी सफर को सात साल पूरे हो गए हैं।

By Pratiksha RanawatEdited By: Updated: Mon, 24 May 2021 07:43 AM (IST)
Hero Image
कृति सेनन, टाइगर श्रॉफ, साजिद नाडियाडवाला, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने सात साल पहले साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म की रिलाज को आज पूरे सात साल हो गए हैं। साथ ही कृति सेनन के भी फिल्मी सफर को सात साल पूरे हो गए हैं। कृति ने इस खास दिन पर अपनी पहली फिल्म के सेट की कुछ प्यारी यादें ताजा की हैं।

कृति सेनन ने 'हीरोपंती' के सात साल पूरे होने पर फिल्म के सेट की पुरानी यादें ताजा की हैं। कृति ने कुछ पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'हीरोपंती के सात साल, फिल्म इंडस्ट्री के सात साल, जो मुझे करना पसंद है उसके सात साल। ये एक बेहद खूबसूरत सफर रहा, मेरी जिंदगी का सबसे प्यारा फेस। ये तस्वीरें बहुत सारी यादों को ताजा कर रही हैं। आप सभी को आज बहुत मिस कर रही हूं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इस पोस्ट के साथ कृति ने टाइगर श्रॉफ, साजिद नाडियाडवाला के साथ ही फिल्म से जुड़े बाकी सदस्यों को भी टैग किया। इस फिल्म में कृति सेनन के साथ ही जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी डेब्यू किया था। फिल्म को उस समय खूब पसंद किया गया था। अपनी पहली ही फिल्म के बाद कृति सेनन लोगों के दिल में बस गई थीं। कृति अब फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार होती हैं।

बता दें कि साल 2014 में आई फिल्म ‘हीरोपंती’ की सफलता को देखते हुए इस फइल्मे के सीक्वल का निर्माण करने का फैसला किया गया था। फिल्म का सीक्वल 'हीरोपंती 2' के नाम से बनाया जा रहा है। जिसमें टाइगर श्रॉफ ही मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में टाइगर जमकर एक्शन करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अहमद खान करने वाले हैं तो वहीं फिल्म को प्रोड्यूस करने जिम्मा साजिद नाडियाडवाला ही उठा रहे हैं। फिल्म तीन दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है हालांकि कोरोना महामारी की वजह से बने हालातों को देखते हुए शायद इसकी रिलीज डेट में परिवर्तन भी किए जा सकते हैं।

रुबीना दिलैक ने पलक झपकते ही बदल लिए कैमरा के सामने कपड़े, देखें वीडियो