Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डेब्यू फिल्म का देखा सपना,' Salman Khan को लेकर कृति सेनन ने 10 साल बाद किया खुलासा

Salman Khan के साथ फिल्में करना हर अदाकारा का सपना रहता है। ये लाजिमी भी है क्योंकि भाईजान इंडस्ट्री के मेगा सुपरस्टार हैं। इस मामले में अब कृति सेनन का नाम भी जुड़ गया है। कृति ने हाल ही में सलमान संग डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया है। क्रू (Crew) अदाकारा ने सलमान को लेकर The Bull को लेकर बड़ी बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Fri, 29 Mar 2024 06:14 PM (IST)
Hero Image
सलमान खान को लेकर बोलीं कृति सेनन (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान हिंदी सिनेमा के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक माने जाते हैं। उनके साथ फिल्में करना हर फिल्म कलाकार का सपना रहता है, फिर चाहें वो एक्ट्रेस और एक्टर क्यों न हो। इस मामले में अब क्रू (Crew) फिल्म अदाकारा कृति सेनन का नाम सामने आ रहा है। 

हाल ही में कृति ने द बुल फिल्म कलाकार सलमान खान को लेकर खुलकर बात की है। इसके साथ ही अभिनेत्री ने बताया है कि एक्टर को लेकर उनका क्या सपना था। 

सलमान खान को लेकर बोलीं कृति 

आज से सिनेमाघरों में कृति सेनन की फिल्म क्रू रिलीज हो गई है। इस मूवी का फैंस बड़े लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। हाल ही में कृति ने नाइम्स नाउ समिट के दौरान सलमान खान को लेकर अपनी राय रखी है। अदाकारा ने कहा है- बचपन से मैं खुली आंखों के साथ ये सपना देखती थी कि सलमान खान के साथ हिंदी सिनेमा में डेब्यू करुंगी, लेकिन ऐसा हो नहीं सका। 

कृति सेनन के इस बयान के बाद ये अनुमान आसानी से लगाया जा सकता है कि कहीं न कहीं सलमान की मूवी से बॉलीवुड में कदम रखने के सपना अधूरा रह गया। बेशक कृति को सलमान की फिल्म से डेब्यू करने का मौका न मिला हो लेकिन बतौर एक्ट्रेस उन्होंने खुद को स्थापित कर दिया है। 

मालूम हो कि साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से कृति सेनन को इंडस्ट्री में पर्दापण करने का मौका मिला। इसके बाद से उन्होंने पीछा मुड़कर नहीं देखा। इस फिल्म में कृति के साथ एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ लीड रोल में दिखे। 

क्या क्रू बनेगी कृति सेनन की एक और हिट 

हाल ही में रिलीज हुई कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और ये मूवी हिट साबित हुई। ऐसे में अब जब क्रू रिलीज हुई है तो ये बड़ा सवाल है कि क्या ये फिल्म कृति सेनन की अगली हिट मूवी बन सकती है। 

ये भी पढ़ें- Crew Twitter Review: शैतान से ब्रेक लेकर करीना की Crew के लिए जेब ढीली करना होगा फायदेमंद? दर्शकों का फैसला