Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon Video: जमीन पर गिरने से बाल-बाल बचीं कृति सेनन, एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट वीडियो हुआ वायरल

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Trailer कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का आज ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस मूवी के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर शाहिद और कृति एक साथ नजर आए हैं। इस बीच कृति सेनन (Kriti Sanon) का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार होती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Thu, 18 Jan 2024 08:02 PM (IST)
Hero Image
कृति सेनन हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Sanon Oops Moment Video: फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार एक साथ नजर आने वाली है। गुरुवार को 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का शानदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

इस बीच कृति सेनन का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त अदाकारा को ऊप्स मोमेंट का सामना करना पड़ा है। इस दौरान कृति जमीन पर गिरने से बाल-बाल बची हैं।

कृति सेनन हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार

अक्सर देखा जाता है कि बी टाउन एक्ट्रेस अपनी ड्रेस और हाई हिल की वजह से ऊप्स मोमेंट का सामना करती हैं और चर्चा विषय बनती है। ऐसा ही कुछ आज कृति सेनन के साथ हुआ है। शाहिद कपूर के साथ एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंची।

View this post on Instagram

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

फिल्मीज्ञान की तरफ से कृति सेनन के ऊप्स मोमेंट का एक लेटेस्ट वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। ब्लैक कलर की स्टाइलिस ड्रेस में जैसी ही कृति कार से उतरी तो उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह लड़खड़ाने लगती हैं।

उन्होंने इस दौरान बहुत संभलने की कोशिश कि लेकिन दोबारा में उन्हें साइड में रखे रोड बैरियर का सहारा लेना पड़ा और नीचे गिरने से बच गईं। हालांकि इस सब को देखते हुए शाहिद कपूर तुरंत ही उनके पास जाते हैं और अदाकारा का हाथ पकड़ कर उन्हें साथ लेकर चलते हैं। आलम ये है कि कृति सेनन का एक लेटेस्ट वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर शानदार

कृति सेनन और शाहिद कपूर की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। इस फिल्म के टाइटल से उसकी कहानी में काफी अतंर नजर आ रहा है, जो फैंस को काफी एक्साइटेड कर रहा है।

ऐसे में अब ये फिल्म कितनी असरदार साबित होगी, उसके लिए आपको 9 फरवरी तक इसकी रिलीज डेट का इंतजार करना होगा। 

ये भी पढ़ें- TBMAUJ Trailer: रोमांटिक लव स्टोरी में छिपा है ये ट्विस्ट, रिलीज हुआ Shahid Kapoor की फिल्म का शानदार ट्रेलर