Move to Jagran APP

Ganapath: टाइगर श्रॉफ के बाद 'गणपत' से सामने आया कृति सेनन का फर्स्ट लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा

Kriti Sanon Ganapath First Look हीरोपंती मूवी स्टार कास्ट टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की जोड़ी बड़े पर्दे पर वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार है। गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर इन दोनों की आने वाली फिल्म गणपत से कृति सेनन का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया गया है। इससे एक दिन पहले गणपत से टाइगर का दमदार लुक सामने आ चुका है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Tue, 19 Sep 2023 12:43 PM (IST)Updated: Tue, 19 Sep 2023 12:43 PM (IST)
'गणपत' से रिलीज हुआ कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर (Photo Credit-Twitter)

 नई दिल्ली जेएनएन: Kriti Sanon Ganapath First Look Out Now: 'सरबजीत' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्में बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट की अगली पेशकश फिल्म 'गणपत' है। टाइगर श्रॉफ स्टारर इस मूवी से एक्टर का दमदार लुक सोमवार को रिलीज किया जा चुका है, जो फिलहाल लगातार सुर्खिंया बटोर रहा है।

इस बीच अब फिल्म 'गणपत' से एक्ट्रेस कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है, जिसमें अपने लुक के जरिए अदाकारा हर किसी का ध्यान खींच रही हैं। इसके अलावा टाइगर की इस मूवी में उनकी 'हीरोपंती' को-स्टार कृति के किरदार से भी पर्दा उठा है।

'गणपत' से रिलीज हुआ कृति सेनन का फर्स्ट लुक

मंगलवार को गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर डायरेक्टर विकास बहल की अपकमिंग मूवी 'गणपत' से कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज किया गया है। निर्माता पूजा एंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक्ट्रेस के फर्स्ट लुक को रिवील किया है।

इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि टाइगर श्रॉफ की तरह 'गणपत' के इस पोस्टर में कृति सेनन भी दमदार अंदाज में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का एक्शन अवतार इस पोस्टर में साफ झलक रहा है। इस पोस्टर के कैप्शन में मेकर्स ने लिखा है- ''वह खौफनाक है, वह अपराजेय है और वह मारने के लिए भी पूरी तरह से तैयार है, मिलिए हमारी जस्सी से।''

इस पोस्ट से साफ जाहिर होता है कि इस फिल्म में कृति सेनन के किरदार का नाम जस्सी है और जोकि काफी धमाकेदार होने वाला है। बीते दिन पहले मेकर्स की ओर से टाइगर श्रॉफ का भी धांसू लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया जा चुका है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को लेवल को काफी बढ़ा दिया है।

कब रिलीज होगी 'गणपत'

फिल्म 'गणपत' से टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन के फर्स्ट लुक के साथ ही इस मूवी की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी गई है, जिसके चलते आने वाले 20 अक्टूबर को दशहरा के अवसर ये एक्शन थ्रिलर फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मालूम हो कि टाइगर और कृति के अलावा आपको इस फिल्म में अमिताभ बच्चन की झलक भी देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें- Ganapath: 'आ रहा है गणपत...करने एक नई शुरुआत', गणेश चतुर्थी के मौके पर दिखा टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.