Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आगे बढ़ी मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग डेट, Kriti Sanon के साथ फिल्म लेकर आ रहे मनीष मल्होत्रा

मीना कुमारी को इंडस्ट्री की ट्रेजडी क्वीन कहा जाता था। उनकी जिंदगी की कहानी को पर्दे पर उतारने की जिम्मेदारी मनीष मल्होत्रा ने ली है। इस फिल्म में कृति सेनन मीना कुमारी का किरदार निभाएंगी और ये उनकी पहली बायोपिक फिल्म होगी। खबर है कि फिलहाल कृति की इस फिल्म को कुछ समय के लिए पोस्टपोन कर दिया गया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 17 Jul 2024 11:36 AM (IST)
Hero Image
मीना कुमारी की बायोपिक में कृति सेनन

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। फिल्म निर्माण की प्रक्रिया में कई लोग और कई चरण शामिल होते हैं। ऐसे में किसी भी एक चरण में देरी होने का प्रभाव पूरी फिल्म पर पड़ता है। कास्ट्यूम डिजाइनर मनीष मल्होत्रा गुजरे जमाने की अभिनेत्री मीना कुमारी की बायोपिक के जरिए डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

टल रही शूट की डेट

इस फिल्म के लिए अभिनेत्री कृति सेनन को चुना गया है जो फिल्म में मीना कुमारी की भूमिका में नजर आएंगी। पहले इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल अक्टूबर में शुरू होने वाली थी। हालांकि,अब खबर आ रही है कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने में अभी और देर है। फिल्म का मुहूर्त शाट इस साल अक्टूबर में तय किया गया। अब इस फिल्म की शूटिंग आगे बढ़ने की खबरें आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: 'अगर आपका कंटेंट पर ही ध्यान नहीं है...', Kriti Sanon ने फिल्मों के बजट को लेकर फिल्ममेकर्स को मारा ताना?

मनीष मल्होत्रा नहीं रखना चाहते कोई कमी

फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू हो पाएगी। इसका कारण फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर मनीष की असंतुष्टि बताया जा रहा है। मीना कुमारी जैसी महान कलाकार की बायोपिक बनाना मनीष के लिए एक बड़ी जिम्मेदारी वाला काम है और वो कहीं से भी कोई कमी नहीं रखना चाहते हैं। इस वजह से वह शूटिंग शुरू करने से पहले स्क्रिप्ट पर पूरा ध्यान देना चाहते हैं।

हर छोटी-बड़ी चीज पर दे रही हैं ध्यान

कृति सेनन इन दिनों काजोल के साथ फिल्म दो पत्ती की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि इस बीच वो टाइम निकालकर मीना कुमारी के किरदार में ढलने के लिए लगातार उनकी फिल्में देख रही हैं। कृति इन दिनों बैजू बावरा, साहिब बीवी और गुलाम और पाकीजा जैसी फिल्में देख रही हैं।

इसके अलावा कृति उनके पुराने इंटरव्यू देख रही हैं और मीना कुमारी की बायोपिक पढ़कर उनके संघर्षों के बारे में पूरी जानकारी लेने की कोशिश कर रही हैं। जाहिर है मीना कुमारी को ऑफ स्क्रीन जिंदगी को पर्दे पर उतारना एक बड़ा चैलेंज होगा।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon Photos: 33 की उम्र में बड़ी ही मदमस्त दिखती हैं कृति सेनन, 'परमसुंदरी' की ये फोटो देख धड़क उठेगा दिल