Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon New Look: कृति सेनन का ट्रेडिशनल अवतार देख नहीं हटेंगी आपकी निगाहें, फैंस बोले- ‘ब्यूटी इन…’

Kriti Sanon New Look बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन अपनी फिल्म भेड़िया को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब कृति सेनन ने भेड़िया के प्रमोशन के दौरान की तस्वीरें साझा की है जिसमें वो ट्रेडिशनल अवतार में नजर आ रही हैं।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 30 Oct 2022 08:01 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon New Look Kriti Sanon flaunts perfect figure in traditional avatar.

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon New Look: कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म भेड़िया के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। अब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत दिख रही है। इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है।

तस्वीरों में कृति सेनन ब्लैक कलर की शिमरी साड़ी में फैंस का दिल धड़काती हुई दिख रही हैं। इस दौरान उन्होंने गोल्डन कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हुए हैं और अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी आकर्षित बना रहा है। कृति सेनन की इन तस्वीरों को अब तक (खबर लिखे जाने तक) साढ़े चार लाख से ज्यादा लाइक्स से मिल चुके हैं और कमेंट कर उनके ट्रेडिशनल लुक की प्रशंसा कर रहे हैं।

Kriti Sanon photo

Kriti

फैंस को पसंद आया सॉन्ग ठुमकेश्वरी

शुक्रवार को मेकर्स ने भेड़िया से ठुमकेश्वरी सॉन्ग रिलीज किया था, जिसको फैंस का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है। भेड़िया के इस सॉन्ग को यूट्यूब पर 89 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हाल ही में उन्होंने भेड़िया के प्रमोशन इवेंट के दौरान की तस्वीरें साझा की थी, जिसमें दोनों की बेहद दिलचस्प केमिस्ट्री दिख रही है।  

Krtit Sanon

नवंबर में रिलीज होगी भेड़िया

इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियो के बैनर तले बनी कृति सेनन और वरुण धवन स्टारर फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस  फिल्म के ज्यादातर भाग को अरुणाचल प्रदेश में शूट किया गया है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कृति सेनन

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो भेड़िया के अलावा पौराणिक फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाली हैं। ओम राउत द्वारा निर्देशित फिल्म आदिपुरुष में प्रभास मुख्य भगवान राम के स्वरूप की भूमिका में नजर आने वाले हैं तो सनी सिंह उनके छोटे भाई लक्ष्मण का किरदार निभा रहे हैं और एक्ट्रेस कृति सेनन माता जानकी की भूमिका में नजर आने वाली हैं। जबकि सैफ अली खान लंकापति रावण के किरदार में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu: मेगास्टार चिरंजीवी ने सामंथा के जल्द स्वस्थ होने की कामना, कहा- आप अद्भुत लड़की हैं...