Move to Jagran APP

Do Patti: बोटोक्स करवाया...हुलिया बदला, कॉस्मेटिक सर्जरी पर बोलीं Kriti Sanon- 'मैं प्रेशर नहीं लेती'

Alia Bhatt को लेकर सोशल मीडिया पर ऐसे दावे किए जा रहे हैं कि उन्होंने बोटोक्स कराया है जो फेल साबित हुआ है। यह दावा किया जा रहा है कि बोटोक्स के फेल होने की वजह से ही आलिया के हंसने और बात करने का तरीका अजीब है। अब इस बोटोक्स मामले को लेकर कृति सेनन ने खुलकर अपनी राय रखी है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sat, 26 Oct 2024 02:29 PM (IST)
Hero Image
कृति सेनन ने बोटोक्स को लेकर कही ये बात
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म दो पत्ती (Do Patti) का फुल ऑन प्रमोशन कर रही हैं। फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है और इसमें कृति के अलावा काजोल और शहीर शेख भी नजर आए। शहीर शेख का ये बॉलीवुड डेब्यू था।

लड़कियों को हर समय परफेक्ट दिखना जरूरी

एक तरफ आलिया भट्ट को लेकर बोटोक्स का मुद्दा गर्माया हुआ है। वहीं इस बीच हाल ही के एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस कृति सेनन ने बोटोक्स कॉस्मेटिक सर्जरी के बारे में बात की। उन्होंने इस बार पर भी खुलकर जवाब दिया कि वह अच्छा दिखने का दबाव महसूस नहीं करती हैं। कृति ने कहा कि जो लोग कॉस्मेटिक सर्जरी करवाते हैं उन्हें वो जज नहीं करतीं हैं लेकिन वह ये भी नहीं चाहतीं कि युवा लड़कियां हर समय परफेक्ट दिखने का दबाव महसूस करने लगें।

यह भी पढ़ें: मैं पैरालाइज्ड हूं, क्या मजाक है?, Alia Bhatt ने बोटोक्स कराने की खबरों पर दिया रिएक्शन, निकाल दी मन की भड़ास

अपने ऊपर प्रेशर नहीं फील करना चाहिए

फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कृति ने कहा -

'मैं किसी को जज नहीं करती सबका अपना-अपना तरीका है। अगर आप अपनी बॉडी का कोई अंग बदलकर कॉन्फिडेंट महसूस कर रहे हैं तो ये आप पर है। ये आपका डिसीजन होना चाहिए। फिर आपके इस फैसले के साथ जो बी हो आपको वो फेस करना पड़ेगा। ये आपकी लाइफ है, आपकी बॉडी है, आपका फेस है। मैं इसका जजमेंट नहीं करती। लेकिन हां, मैं ये भी नहीं चाहती कि यंग लड़कियां हमेशा से सुंदर दिखने का प्रेशर फील करें।'

कृति ने आगे कहा कि कोई भी हर समय परफेक्ट नहीं दिख सकता। मैं भी कई बार नहीं दिखती। कृति ने कहा, "अगर आप ऐसे पेशे में हैं तो आपका एक हिस्सा हमेशा अच्छा दिखना चाहिए।" कृति ने कहा कि जहां एक पिंपल उन्हें कुछ समय के लिए दुखी कर सकता है लेकिन यह उसे उस हद तक असुरक्षित नहीं बनाता है जहां उन्हें कुछ बदलने की जरूरत महसूस हो।

अगर आप नेचुरली खूबसूरत दिखना चाहती हैं तो मैं यही कहूंगी कि अपनी सेहत, खान-पान और मानसिक स्थिति का ख्याल रखे। ये बहुत ज्यादा जरूरी है। हम अपनी मेंटल हेल्थ के साथ जो कुछ करते हैं वो हमारे फेस पर भी दिखता है। आपकी अच्छा रहना इस पर डिपेंड करता है कि आप अपना कैसे ख्याल रख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Kriti Sanon का अपने रिश्तेदारों से मिलकर खौल उठता था खून, छोटी बहन नूपुर के साथ करते थे गलत बर्ताव?