Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon Photos: 33 की उम्र में बड़ी ही मदमस्त दिखती हैं कृति सेनन, 'परमसुंदरी' की ये फोटो देख धड़क उठेगा दिल

बी टाउन एक्ट्रेस कृति सेनन (k को भला कौन नहीं जानता। 10 साल पहले अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं कृति अपने किलर लुक्स (Kriti Sanon Hot Looks) के लिए काफी जानी जाती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें क्रू अदाकारा का अंदाज एक दम हटके नजर आ रहा है। आइए एक नजर उनकी फोटो (Kriti Sanon Pictures) पर डालते हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Thu, 30 May 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
कृति सेनन ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit- Kriti Sanon Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। फिल्म हीरोपंती से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वालीं अभिनेत्री कृति सेनन (Kriti Sanon) ने फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल का सुनहरा सफर तय कर लिया है। एक आउटसाइडर होने के बावजूद उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपना खास मुकाम बनाया है। मूवीज में कमाल की अदाकारी और असल जिंदगी में किलर लुक्स को लेकर अक्सर वह चर्चा में बनी रहती हैं। 

इस बीच कृति सेनन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिनमें वह अपनी हॉटनेस (Kriti Sanon Hot Looks) से तबाही मचाती दिख रही हैं। फिलहाल कृति की ये फोटो फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं। 

बेहद शानदार हैं कृति की ये फोटो

गुरुवार को कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है। इन फोटो में वह बेहद स्टाइलिश आउटफीट में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। कृति का ये लुक इतना ज्यादा बोल्ड और हॉट है, जिस पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। 

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में 10 साल पूरे होने पर Kriti Sanon हुईं भावुक, सक्सेस मंत्र के साथ बताया सेट पर पहले दिन का अनुभव

सिर्फ इतना ही नहीं बोल्डनेस से भरी उनकी इन तस्वीरों देखकर फैंस भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं। बहुत कम बार ऐसा होता है कि जब कृति सेनन इस तरह के अंदाज में नजर आती है। आलम ये है कि अब उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर आग लगाने का काम कम कर रही हैं। 

मालूम हो कि हाल ही में कृति की सुपरहिट फिल्म क्रू को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है। थिएटर के अलावा ओटीटी पर भी ये फिल्म शानदार प्रदर्शन कर रही है। 

2024 कृति के लिए लकी 

इस साल बतौर एक्ट्रेस कृति सेनन दो मूवीज में दिखी हैं, जिनमें शाहिद कपूर स्टारर तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया और फिल्म क्रू शामिल हैं। खास बात ये है कि कृति की ये दोनों ही मूवीज बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं। बता दें कि आने वाले समय में कृति एक्ट्रेस काजोल के साथ दो पत्ती फिल्म में दिखेगीं।

ये भी पढ़ें- हीरो को ज्यादा फीस मिलने पर भड़कीं Kriti Sanon, कहा- '10 साल में एक हिट नहीं, फिर भी दस गुना ज्यादा सैलरी'