Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आईलैंड में Kriti Sanon ने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया संग मनाया बर्थडे! वायरल हुईं सिजलिंग फोटोज

एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी खूबसूरती के लिए अक्सर ही चर्चा बटोरती रहती हैं। अच्छी खासी पर्सनालिटी की मालकिन कृति ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। उनके बर्थडे की कुछ फोटो सामने आई थीं और अब कुछ अन्य तस्वीरें सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही हैं। कृति की रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 29 Jul 2024 08:18 PM (IST)
Hero Image
बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट बटोरती रहती हैं। पिछले साल खबर आई थी कि कृति, बाहुबली स्टार प्रभास को डेट कर रही हैं। हालांकि, दोनों में से किसी ने इस पर हामी नहीं भरी।

इसके बाद कृति सेनन के यूके बेस्ड बिजनेसमैन कबीर बहिया को डेट करने की खबरें आने लगीं। इस बीच एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो एक बार फिर इन अफवाहों को तूल दे रही हैं। 

कृति की डेटिंग की खबरें तेज 

पिछले ही हफ्ते कृति, नूपुर के साथ लंदन के लिए रवाना हुई थीं। रेडिट पर कृति सेनन (Kriti Sanon) की कुछ फोटो सामने आई है। ये तस्वीरें उनके बर्थडे सेलिब्रेशन से है। कृति ग्रीक आईलैंड मायकोनोस में हैं।

ऑनलाइन जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें 'मिमी' एक्ट्रेस को ऑरेंज ब्रालेट और ब्लू शॉर्ट्स में देखा जा सकता है। इसे उन्होंने ऑरेंज कलर के ही एक श्रग के साथ पेयरअप किया है। 

यह भी पढ़ें: आगे बढ़ी मीना कुमारी की बायोपिक की शूटिंग डेट, Kriti Sanon के साथ फिल्म लेकर आ रहे मनीष मल्होत्रा

इन तस्वीरों ने खींचा ध्यान

जिस जगह से कृति की तस्वीरें वायरल हुई हैं, उसी जगह से कबीर बहिया ने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। हालांकि, उन्होंने कृति को टैग नहीं किया, लेकिन फैंस की पैनी नजर से ये पिक्चर छिप नहीं सकी। हालांकि, न तो कृति और न ही कबीर ने अपने रिलेशन पर किसी तरह का कमेंट किया है।

इसके पहले कबीर बहिया की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें उनके साथ कृति की बहन नूपुर सेनन भी नजर आ रही थीं। इसमें नूपुर के बॉयफ्रेंड स्टेबिन बेन भी थे।

हार्दिक-नताशा की शादी में की थी शिरकत

कबीर बहिया को लेकर ज्यादा कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन यह बताया गया है कि वह यूके बेस्ड बिजनेसमैन हैं। कबीर, एमएस धोनी और उनके परिवार के करीबी हैं।

उन्होंने राजस्थान में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी में अटेंड की थी।

यह भी पढ़ें: इंजीनियरिंग के बाद एक्टिंग में रखा कदम, नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस होने के साथ बिजनेस वुमन भी हैं कृति सेनन