Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कृति सेनन ने ऐसे की ‘बच्चन पांडे’ में निर्देशक की तैयारी, कही ये बात

अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की परमसुंदरी कृति सेनन इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने अपने किरदार मायरा देवेकर के बारे में विचार साझा किए हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Sat, 05 Mar 2022 10:43 AM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon prepared for director in 'Bachchan Pandey', said this

नई दिल्ली, जेएनएन। अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली बॉलीवुड की परमसुंदरी कृति सेनन इस साल बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वो एक फिल्म निर्देशक का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। अब उन्होंने अपने किरदार मायरा देवेकर के बारे में विचार साझा किए हैं।

न्यूज एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा, एक एक्ट्रेस के रूप में एक बार जब आप निश्चित संख्या में फिल्मों से गुजरते हैं, तो आप जितना सोचते हैं, उससे अधिक में उसमें डूब जाते हैं। बस देखते ही देखते आपको समझ में आने लगता है कि निर्देशक अपनी नजरें, अपनी प्रक्रिया और तौर-तरीकों जीवित बना देता है। अभिनेत्री ने कहा कि, नियंत्रण की भावना उनके किरदार के लिए उनका एंकर पॉइंट था और मैंने काम पर बहुत सारे प्रतिभशाली निर्देशकों को देखा है। ऐसा लगता है एक निर्देशक के पास सेट पर सब चीजें होती हैं, क्योंकि वो जहाज का कप्तान है।

कृति सेनन ने कहा कि, मायरा पर मेरा मुख्य मुद्दा ये था कि ये लड़की बहुत नियंत्रण में हैं और वो ऐसी जगह फंस गई है। जहां स्थितियां काबू से बाहर हो जाती हैं।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बच्चन पांडे' 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार, कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी, संजय मिश्रा, अभिमन्यु सिंह महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है, जो इससे पहले हाउसफुल जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। अक्षय कुमार को एक लंबे समय के बाद बड़े परदे पर बैड बॉय की इमेज में देखना वाकई दिलचस्प होगा।

कृति सेनन की आने वाली फिल्में

वहीं, बच्चन पांड के अलावा कई बड़ी फिल्में हैं, जिसमें ‘शहजादा’, ‘अदिपुरूष’, ‘भेड़िया’ और टाइगर श्रॉफ के साथ ‘गणपत’ में मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं।