Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon ने बहन नूपुर सेनन की फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' का पोस्टर किया शेयर, इस दिन रिलीज होगी मूवी

Tiger Nageswara Rao रवि तेजा की पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेस्वर राव से अब कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का लुक सामने आया है। एक्ट्रेस इस फिल्म से टॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है। बहन के इस पोस्टर पर कृति ने अपनी खुशी जाहिर की है। नूपुर पहली बार अभिनेता अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो फिलहाल में नजर आई थी।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavUpdated: Mon, 28 Aug 2023 09:48 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon, Nupur Sanon Pan India film, Tiger Nageswara Rao

नई दिल्ली, जेएनएन। Tiger Nageswara Rao: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन भी बड़ी बहन की तरह फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने निकली है। पहली बार वह अभिनेता अक्षय कुमार के साथ म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आई थी।

इसके बाद इस गाने के सीक्वल फिलहाल 2' में भी दिखाई थी। अब नूपुर अपने पैन इंडिया फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' को लेकर चर्चा में है।

'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आएगी नूपुर सेनन

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा के साथ फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' नूपुर सेनन अपना पैन इंडिया डेब्यू करने वाली है। सोमवार को एक्ट्रेस का फिल्म से पहला लुक जारी सामने आया है, जिसे एक्ट्रेस कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर साझा किया है। साथ ही साथ अपनी खुशी भी जाहिर की है।

एक्ट्रेस ने पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, मुझे अपनी बहन की पहली पैन इंडिया फिल्म का पोस्टर लॉन्च करने में ज्यादा गर्व महसूस हो रहा है। हमारे टाइगर के प्यार से मिलें। पोस्टर में नुपुर गुलाबी और नीले रंग की ड्रेस पहने ट्रेन की खिड़की से बाहर देखती नजर आ रही हैं।

Meet our TIGER'S LOVE ❤️

Introducing @NupurSanon as the lovely Sara from the GRAND WORLD of #TigerNageswaraRao 🥷

WORLDWIDE HUNT begins from October 20th 🐯🔥… pic.twitter.com/hlyGMVv9ly— Kriti Sanon (@kritisanon) August 28, 2023

रवि तेजा संग बनेगी नूपुर की जोड़ी

बीते दिनों फिल्म से रवि तेजा का पहला लुक और टीजर जारी किया था। टीजर देखने के बाद फैंस और अधिक उत्साहित हो गए। टीजर में रवि का खौफनाक अंदाज देखने को मिला था। बता दें, 'टाइगर नागेश्वर राव' सच्ची अफवाहों पर आधारित है।

फिल्म में रवि तेजा, अनुपम खेर और मुरली शर्मा के साथ-साथ नुपुर सेनन और गायत्री भारद्वाज भी नजर आएंगी। 'टाइगर नागेश्वर राव' का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स के बैनर तले अभिषेक अग्रवाल के जरिए किया गया है। फिल्म 20 अक्टूबर, 2023 को तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।