Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon Pics: कृति सेनन Diwali पर बनी आइटम बॉम्ब, एक्ट्रेस के गॉर्जियस लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Kriti Sanon Diwali Pics बी टाउन की फेमस एक्ट्रेस के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें कृति सेनन का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी कमाल की एक्टिंग और बेबाक खूबसूरती के लिए गणपत मूवी एक्ट्रेस काफी जानी जाती हैं। इस बीच दिवाली के खास मौके पर कृति सेनन की लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें अपने किलर लुक से वह महफिल लूटती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Sat, 11 Nov 2023 03:52 PM (IST)
Hero Image
कृति सेनन ने शेयर कीं लेटेस्ट फोटो (Photo Credit-Kriti Sanon Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Sanon Shares Latest Pics: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी कमाल की एक्टिंग और खूबसूरती की वजह से आए दिन कृति सेनन लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं।

इस बीच दिवाली के खास मौके पर कृति सेनन की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। इन फोटो में 'गणपत' मूवी एक्ट्रेस अपने किलर लुक से कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं। आइए एक नजर कृति की इन लेटेस्ट फोटो पर डालते हैं।

सामने आईं कृति सेनन की लेटेस्ट तस्वीरें

दिवाली के फेस्टिव सीजन की धूम हिंदी सिनेमा में भी मची हुई है। बी टाउन एक्ट्रेस ट्रेडिशनल ड्रेस में अपने-अपने शानदार लुक्स से महफिल लूट रही हैं। इस बीच कृति सेनन का नाम भी अब इस मामले में आगे आ गया है। शनिवार को छोटी दिवाली के मौके पर कृति सेनन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है।

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि स्टाइलिश आउटफीट में 'भेड़िया' मूवी एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही हैं। इतना नहीं अपनी बेबाक खूबसूरती के दम पर कृति फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। इन फोटो में कृति सेनन का हॉट कर्वी फिगर साफ नजर आ रहा है। फोटो के कैप्शन में अदाकारा ने लिखा है- ''पटाखा फोड़ो मत, सिर्फ बनो।''

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कुल मिलाकार कहा जाए तो कृति का लुक इन फोटो में बेहद गॉर्जियस लग रहा है। इसके अलावा एक्ट्रेस की हॉटनेस का अंदाजा भी इन फोटो के जरिए आसानी से लगाया जा सकता है। कुल मिलाकार कहा जाए तो कृति सेनन की ये तस्वीरें बेहद कमाल की हैं, जिन पर से आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे।

कृति सेनन की पिछली फिल्मों का हुआ बुरा हाल

बीते महीने दशहरा के मौके पर कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी ने फिल्म 'गणपत' के जरिए वापसी की। साल 2014 में आई फिल्म 'हीरोपंती' के बाद ये दोनों स्टार्स किसी फिल्म में एक साथ नजर आए। आलम ये रहा कि कृति सेनन की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। इतना ही नहीं इस साल आई कृति की 'आदिपुरुष' भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

ये भी पढ़ें- Kriti Sanon Diwali Celebration: कुछ ऐसी होगी कृति सेनन की इस साल की दिवाली, खुद एक्ट्रेस ने किया खुलासा