Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस शख्स को डेट कर रही हैं Kriti Sanon, लंदन की सड़कों पर मिस्ट्री मैन के साथ नजर आईं एक्ट्रेस ?

इन दिनों कृति सेनन (Kriti Sanon) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म क्रू (Crew) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह करीना कपूर खान और तब्बू के साथ नजर आने वाली हैं। पहली बार तीनों अभिनेत्री एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Sun, 24 Mar 2024 11:22 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon Dating ( Photo Credit Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म क्रू (Crew) को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में वह करीना कपूर खान और तब्बू के साथ नजर आने वाली हैं। पहली बार तीनों अभिनेत्री एक साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी।

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और एक गाना रि रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने पसंद किया। कृति के रोल को लेकर उनके फैंस खूब तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह किसी शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Crew: 'क्रू' की स्क्रिप्ट सुन ऐसा था Kriti Sanon का रिएक्शन, आधी कहानी सुनते ही कह दी थी ये बात

किसे डेट कर रही हैं कृति सेनन

इन दिनों कृति सेनन (Kriti Sanon) प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं। जूम की रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन से अभिनेत्री की एक तस्वीर सामने आई है, जिसके बाद उनकी डेटिंग की चर्चा तेज हो गई है। इस फोटो में कृति एक मिस्ट्री मैन के साथ नजर आ रही हैं। हालांकि, फोटो में चेहरा नजर नहीं आ रहा है। ये तस्वीर पीछे से ली गई है। फोटो में देख सकते हैं कृति ने इस शख्स का हाथ थामा हुआ है। रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि कृति के साथ नजर आ रहा शख्स कबीर बहिया (Kabir Bahia) है।

कौन हैं कबीर बहिया

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, कबीर एक बिजनेसमैन हैं। कबीर उम्र में एक्ट्रेस से छोटे भी है। इतना ही नहीं कबीर इंस्टाग्राम पर कृति को फॉलो भी कर रहे हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें फॉलो नहीं कर रही हैं। हालांकि, अभी तक

एक्ट्रेस का इन खबरों पर कोई बयान नहीं आया है। बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस का नाम 'आदिपुरुष' सह-कलाकार प्रभास के साथ भी जुड़ा था। हालांकि, दोनों ने अफवाहों को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें-  Crew Trailer: बड़े पर्दे पर काफी अलग दिखा 'क्रू' का ट्रेलर, सेंसर बोर्ड ने कई डायलॉग्स को किया रिप्लेस