Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon संग डेटिंग की बात सुन उड़ गए थे प्रभास के होश, आदिपुरुष एक्ट्रेस से बार-बार बस पूछ रहे थे एक सवाल

Kriti Sanon Reveals Adipurush Actor Prabhash Reaction On Dating Rumours आदिपुरुष को-स्टार कृति सेनन और प्रभास के लिंक-अप की खबर लंबे वक्त से सुनने को मिल रही है। अब एक्ट्रेस ने इन अफवाहों पर बाहुबली एक्टर के रिएक्शन के बारे में बताया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Thu, 09 Mar 2023 02:09 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon Reveals Adipurush Actor Prabhash Reaction On Dating Rumours

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon Reveals Adipurush Actor Prabhash Reaction On Dating Rumours: कृति सेनन का नाम पिछले काफी समय से बाहुबली स्टार प्रभास संग जुड़ रहा है। दोनों साथ में फिल्म आदिपुरुष में काम कर रहे हैं। ऐसे में अब तक कई बार इनके लिंक-अप की खबर सुनने को मिल चुकी है। हालांकि, कृति और प्रभास ने हमेशा इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया। अब कृति ने डेटिंग की खबरों पर प्रभास के रिएक्शन के बारे में बताया है।

वरुण धवन का मजाक पड़ा भारी

कृति सेनन और प्रभास की डेटिंग की अफवाहों को उस वक्त हवा मिल गई जब वरुण धवन ने दोनों को लेकर एक मजाक कर दिया। फिल्म भेड़िया के प्रमोशन के दौरान कृति और वरुण डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के मंच पर पहुंचे थे। जहां वरुण ने एलिजिबल सिंगल वुमन की लिस्ट में कृति का नाम न होने की वजह बताई।

प्रभास संग जोड़ कृति का नाम

वरुण ने कहा कि कृति का नाम इस लिस्ट में नहीं है क्योंकि कृति का नाम किसी के दिल में है। उन्होंने आगे ये भी कहा, 'एक आदमी है जो मुंबई से नहीं है, वो इस वक्त शूटिंग कर रहा है दीपिका पादुकोण के साथ।' एक्टर की इस बात ने कृति और प्रभास के अफेयर की अफवाहों को लगभग कन्फर्म कर दिया क्योंकि उस वक्त प्रभास और दीपिका एक साथ फिल्म प्रोजेक्ट के (Project K) की शूटिंग कर रहे थे।

.

.

.#KritiSanon #prabhash #Adipursh #AdipurushMegaTeaserLaunch pic.twitter.com/ZsgLZEartH— kritisanonxsunshine (@Kritisanonxsun1) October 5, 2022

परेशान हो गए थे प्रभास

वरुण के इस स्टेटमेंट के सामने आने के बाद कृति ने तुरंत एक पोस्ट शेयर करते हुए अफेयर की खबरों को गलत करार दिया। इस पूरी घटना के बारे में बात करते हुए कृति ने बीबीसी से कहा, 'जब वरुण ने ये बात कही, तो मुझे बहुत बुरा लगा- मुझे लगा कि ये बात मुझे प्रभास को बतानी चाहिए। मैंने उन्हें फोन किया और बताया कि वरुण ने क्या कहा है। प्रभास ने कहा- पर क्यों। मैंने जवाब दिया- मुझे नहीं पता। प्रभास ने फिर पूछा उसने आखिर ऐसा क्यों किया। तो मैंने कहा- मुझे नहीं पता वरुण पागल है...।'

बार-बार पूछा बस एक सवाल

कृति ने बातचीत में आगे बताया कि प्रभास इस बात को सुनकर असमंजस में पड़ गए थे और बार-बार बस यही पूछ रहे थे कि आखिर वरुण ने ऐसा क्यों किया। कृति ने उनसे कहा कि वरुण दोस्त हैं और इस बात को ज्यादा गंभीरता से लेने की जरुरत नहीं है।