Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kriti Sanon: शॉर्ट ड्रेस पहन कृति सेनन ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस के उड़े होश

कृति सेनन एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। कृति इन दिनों बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर काकी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 05 Sep 2022 04:03 PM (IST)
Hero Image
kriti sanon, kriti sanon photo, credit instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Kriti Sanon: बॉलीवुड की सुपरहिट और खूबसूरत एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शुमार कृति सेनन (kriti sanon) एक के बाद एक कई फिल्मों में नजर आ रही हैं। कृति सेनन (kriti) इन दिनों बॉलीवुड की डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर काकी एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी नई नई फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। कुछ ही देर पहले इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की है जिसमे उनका ग्लैमरस अवतार देखने को मिल रहा है।

छोटी ड्रेस में दे रहीं ऐसे पोज

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस शॉर्ट ड्रेस में किलर पोज देती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस शॉर्ट ड्रेस पर हाई हील्स कैरी की हुई है। इस ड्रेस को उन्होंने मिनिमम एक्सेसरीज के साथ कैरी किया है। इसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। मेकअप की बात करे तो मिनिमल मेकअप किया हुआ है। ड्रेस के साथ-साथ कृति मेकअप पर भी पूरा ध्यान देती हैं। वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल, मेकअप के जरिये कृति अपने स्टाइल को हमेशा बरकरार रखती हैं। कृति की ये ड्रेस अपनी प्लजिंग नेकलाइन और कॉर्सेट डिजाइन की वजह से किसी को भी आसानी से पसंद आ सकती है। कृति सेनन की यह तस्वीरें देख फैंस उनके दीवाने हो रहे हैं। इन तस्वीरों में वो ग्लैमरस दिखने के साथ साथ हॉट भी लग रही हैं। कुछ ही घंटे पहले शेयर की गई इस तस्वीर में मिलियन लाइक्स आ चुके हैं। कमेंट सेक्शन में कोई उन्हें ‘हॉट’ कह रहा है तो कोई ‘ब्यूटीफुल’।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

कृति सेनन के पास इन दिनों कई फिल्मे हैं। ‘गणपत’, ‘आदि पुरुष’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘भेड़िया’। कृति सेनन बॉलीवुड में लगातार फिल्में करती जा रही हैं। कृति सेनन हाल ही में फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आई थीं। ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।