Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK On Arrest: गिरफ्तारी मामले पर केआरके ने तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरे अरेस्ट होने में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज...

KRK On Arrest कमाल राशिद खान जेल से बाहर आने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। हाल ही में केआरके ने करण जौहर शाह रुख खान और आमिर खान को लेकर ऐसा ट्वीट किया है जो हर किसी का ध्यान खींच रहा है।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Wed, 14 Sep 2022 11:50 AM (IST)
Hero Image
krk aka kamaal rashid khan tweet karan johar shah rukh khan no role in his arrest. Photo Credit/ Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। KRK On Arrest: कमाल आर खान उर्फ केआरके पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में हैं। 30 अगस्त को केआरके जैसे ही मुंबई पहुंचे थे, पुलिस ने उन्हें एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया था। कमाल आर खान की गिरफ्तारी साल 2022 में किए गए विवादित ट्वीट की वजह से हुई थी। लेकिन अब कमाल आर खान अब बाहर आ चुके हैं और सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हो चुके हैं। पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर ऐसी अफवाहें उड़ रही थीं कि कमाल आर खान की गिरफ्तारी में बॉलीवुड के बड़े सेलिब्रिटीज का हाथ है, जिस पर अब खुद केआरके ने ट्वीट करते हुए सफाई दी है।

केआरके ने कहा गिरफ्तारी मामले पर तोड़ी चुप्पी

केआरके ट्विटर पर वापस एक्टिव हो चुके हैं और उनके द्वारा हाल ही में बॉलीवुड सितारों पर किया गया ट्वीट लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। केआरके ने हाल ही में ट्वीट करते हुए लिखा, 'कई लोग ऐसा कह रहे हैं कि मेरी गिरफ्तारी के पीछे करण जौहर का हाथ था। नहीं ये बात सच नहीं है। करण, शाह रुख, आमिर, अजय और अक्षय सहित किसी भी सितारे का मेरी गिरफ्तारी से कोई लेना देना नहीं है'। इससे पहले केआरके ने 13 सितंबर को एक ट्वीट किया था और उन्होंने बताया था कि वह जेल में 10 दिन सिर्फ पानी पीकर रहे हैं। तो मैंने अपना 10 किलो वजन घटा लिया है।

सलमान खान भी केआरके पर कर चुके मानहानि का दावा कर चुके हैं

केआरके का विवादों से गहरा नाता रहा है। वह बॉलीवुड फिल्म स्टार्स और उनकी जिंदगी पर ट्विटर पर कई बार टिप्पणी कर चुके हैं। साल 2021 में जब सलमान खान की फिल्म 'राधे' आई थी, उस दौरान फिल्म को लेकर केआरके ने ट्विटर पर फिल्म को लेकर कई नेगेटिव रिव्यू किए थे, जिसके बाद दबंग खान ने केआरके पर मानहानि का दावा किया था। केआरके जब जेल से लौटे थे तो इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस ट्वीट में उन्होंने ये भी कहा था कि उन्हें किसी से भी रिवेंज नहीं चाहिए।