Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK on Pathaan: केआरके पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं शाह रुख खान? 'पठान' के 'बेशरम रंग' का रिव्यू करना पड़ा भारी

KRK on Pathaan शाह रुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर पहले ही देश में विवाद चल रहा है ऐसे में केआरके के रिव्यू ने आग में घी का काम किया। उनका दावा है कि शाह रुख खान उनपर जल्द ही लीगल एक्शन लेने वाले हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Sat, 31 Dec 2022 07:49 AM (IST)
Hero Image
Shah Rukh Khan is going to take legal action on kamal Rashid khan KRK

नई दिल्ली, जेएनएन। कमाल आर खान यानी के केआरके और मुसीबत का नाता बहुत गहरा जान पड़ता है। वो सलमान खान, मीका सिंह और मनोज बाजपेयी के गुस्से का शिकार तो बन ही चुके है, अब उनका कहना है कि वो शाह रुख खान के निशाने पर भी आ गए हैं। केआरके का दावा है कि शाह रुख खान जल्द ही उनपर लीग एक्शन लेने वाले हैं। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो केआरके जानें, पर उनके ट्विट्स पढ़कर लगता है कि जल्द उनकी मुसीबतें और भी ज्यादा बढ़ने वाली हैं।

शाह रुख खान लेंगे लीगल एक्शन

कमाल राशिद खान को रिव्यूज करने का बड़ा शौक है, तो इसलिए उन्होंने शाह रुख खान की फिल्म पठान के पहले सॉन्ग बेशरम रंग का भी रिव्यू कर दिया। और रिव्यू भी ऐसा वैसा नहीं, उन्होंने तो फिल्म के फ्लॉप होने की भविष्यवाणी कर दी और इसका जिम्मेदार दीपिका पादुकोण की बिकिनी को बता दिया। पूरे देश में पहले ही इस गाने को लेकर बवाल मचा हुआ है ऐसे में केआरके के इस रिव्यू ने आग में घी का काम किया।

कमाल आर खान को सता रहा डर

अपने ट्वीट में केआरके लिखते हैं- खबरों की मानें तो शाह रुख खान मेरे खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं क्योंकि मैंने लोगों को अपने रिव्यू में बताया कि बेशरम रंग में दीपिका ने अंग प्रदर्शन किया है जिसकी जरूरत नहीं थी। हालांकि, मैंने जो भी कहा सच कहा, आप यहां मेरा गाने पर रिव्यू देख सकते हैं और बता सकते हैं अगर मैंने कुछ भी गलत बोला हो तो।

बताया क्यों फ्लॉप होगी पठान

अपने दूसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा- अगर शाह रुख खान को ऐसा लगता है कि मेरे रिव्यू के कारण उनकी पठान फ्लॉप हो जाएगी तो वो गलत सोच रहे हैं। पठान फ्लॉप होगी तीन कारणें से, पहला- फिल्म का गलत नाम। दूसरा- इसमें सेम स्टोरी और एक्शन और तीसरा जनता द्वारा इसका बायकॉट।

सलमान खान से भी ले चुके हैं पंगा

बता दें कि पिछले दिनों केआरके को मुंबई एयरपोर्ट से तब गिरफ्तार कर लिया गया जब वो दुबई से वापस लौटे। कुछ दिनों बाद उन्हें जमानत मिल गई पर कोर्ट ने उन्हें देश छोड़ने के लिए मना कर दिया था। केआरके पहले ही सलमान खान, मीका सिंह और मनोज बाजपेयी से पंगा लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं।  

ये भी पढ़ें

Nusrat Jahan: न्यू ईयर से पहले पश्चिम बंगाल की सांसद ने कराया बोल्ड फोटोशूट, देखकर हिल जाएगा फैंस का दिमाग

OTT Movies List For New Year Weekend: इन 12 फिल्मों के साथ मनाइए नया साल, जानिए- कहां देख सकते हैं