Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KRK: आमिर खान को लेकर बदले केआरके के सुर, बताया इस बड़े डायरेक्टर के साथ आने वाली है अभिनेता की फिल्म?

KRK खुद को क्रिटिक बताने वाले केआरके अक्सर ही किसी न किसी सेलिब्रिटी को लेकर कुछ न कुछ कहते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने आमिर खान के बारे में एक बड़ी बात सोशल मीडिया पर शेयर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sun, 05 Mar 2023 03:56 PM (IST)
Hero Image
File Photo of KRK and Aamir Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। कमाल राशिद खान यानी कि केआरके अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहना जानते हैं। वह अक्सर ही किसी सेलिब्रिटी या फिल्म के बारे में कुछ न कुछ ऐसा ट्वीट करते हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाता है। उनके रीसेंट ट्वीट का भी कुछ ऐसा ही हाल है। इस बार उन्होंने शाह रुख खान या सलमान खान को लेकर नहीं, बल्कि उनके कंप्टीटर आमिर खान को लेकर कुछ कहा है।

आमिर खान को लेकर केआरके ने कही ये बात

यह सभी जानते हैं कि आमिर खान ने डेढ़ साल तक एक्टिंग से ब्रेक लेने की घोषणा की है। वह अब 2024 में ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इस बीच केआरके ने उन्हें लेकर कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसके बाद कमेंट सेक्शन में फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई है।

दरअसल, केआरके ने ट्वीट कर कहा, 'आमिर खान हमेशा वह करते हैं, जो वह करना चाहते हैं। वह दूसरे सितारों की नकल नहीं करते। वह जोया अख्तर के साथ एक फिल्म कर रहे हैं, मतलब वह कुछ कॉमर्शियल कर रहे हैं, जबकि बाकी एक्टर्स एक्शन कॉमर्शियल फिल्में कर रहे हैं। ऐसे में इंतजार करिये और देखिए कि शायद आमिर खान दमदार वापसी करें।'

— KRK (@kamaalrkhan) March 5, 2023

केआरके ने लिया यू टर्न?

बता दें कि इससे पहले जब 'लाल सिंह चड्ढा' रिलीज हुई थी, तब सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड चल रहा था। तब केआरके भी आमिर खान और उनकी फिल्म में कमी निकालने से पीछे नहीं हटे। उन्होंने आमिर का करियर खत्म होने जैसी बात कही थी। अब वही केआरके आमिर की दमदार वापसी का दावा कर रहे हैं।

यूजर्स ने कही यह बात

केआरके के ट्वीट पर फैंस के अलग-अलग कमेंट आए हैं। एक ने कहा, 'जब वह वापस आ रहे हैं तो आपने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया...तेरे जैसा लुच्छा इंसान नहीं देखा।' एक ने कहा कि लाल सिंह चड्ढा भी नॉन कॉमर्शियल ही थी।

एक फैन ने तो यह नसीहत तक दे दी कि जोया अख्तर की मूवीज ठंडी होती हैं। बेहतर है कि उस मूवी को ओटीटी पर रिलीज किया जाए।

यह भी पढ़ें: Pathaan की रिकॉर्डतोड़ कमाई पर बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर का आया रिएक्शन, शाह रुख के लिए कही बड़ी बात

यह भी पढ़ें: Dileep Joshi: जान से मारने की धमकी पर 'जेठालाल' ने तोड़ी चुप्पी, तारक मेहता के एक्टर बोले- मुझे इतने फोन आए...