Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अनबन की खबरों के बीच कृष्णा अभिषेक ने शेयर किया Govinda के साथ वीडियो, लिखा- ये नहीं होते तो मैं यहां खड़ा ना होता

आरती की शादी में गोविंदा काफी कम समय के लिए आए थे। इसके बाद से ये बात आ रही थी कि कृष्णा अभिषेक और उनकी लड़ाई सुलझी नहीं है। इस पर सफाई देते हुए आरती ने कहा था कि उनके और मामा के बीच कोई लड़ाई नहीं है। वहीं अब भांजे कृष्णा अभिषेक ने चीची मामा के साथ एक प्यारा वीडियो शेयर किया है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 15 Aug 2024 05:02 PM (IST)
Hero Image
गोविंदा और कृष्णा अभिषेक डांस करते हुए

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। गोविंदा और कृष्णा अभिषेक के बीच रिश्ते काफी समय से खराब चल रहे थे। हालांकि एक्टर ने बहन आरती की शादी के मौके पर इसे ठीक करने की काफी कोशिश की लेकिन ये उस तरीके से नहीं हो पाया जैसा वो चाहते थे। मनमुटाव इस तरह से दिख रहा था जैसे गोविंदा मामा अभी भी उनसे नाराज हैं। आरती की शादी में गोविंदा अपने बेटे यशवर्धन के साथ आए थे लेकिन उनकी पत्नी सुनीता कहीं गायब दिखीं।

कृष्णा ने शेयर किया वीडियो

हालांकि इसके बाद भी एक्टर भरपूर कोशिश में लगे हुए हैं कि चीची मामा किसी तरह से मान जाएं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने मामा गोविंदा और मामा सुनीता आहूजा के साथ शो पर आए हैं। इस शो का नाम था जीना इसी का नाम है और इसे सुरेश ओबेरॉय होस्ट करते थे।

यह भी पढ़ें: 'मामा की मुझसे कोई लड़ाई नहीं', पहली बार Govinda और कृष्णा अभिषेक के झगड़े पर बोलीं आरती सिंह

मामा ने मांगी भांजे के लिए मन्नत

वीडियो की शुरुआत कृष्णा और गोविंदा के साथ होती है जिसमें दोनों पॉपुलर ट्रैक 'बड़े मियां छोटे मियां' पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर ने मामा को धन्यवाद देते हुए कहा, “मेरे लिए मामा ने मन्नत नहीं मांगी होती तो मैं आज यहां खड़ा नहीं होता।”

View this post on Instagram

A post shared by Krushna Abhishek (@krushna30)

इसके बाद सुरेश ओबेरॉय बताते हैं कि अपनी बहन के लिए गोविंदा ने मन्नत मांगी थी कि अगर उन्हें बेटा होगा तो अपने कांधे पे उठाकर उसे वैष्णो देवी ले कर आएंगे।

बता दें कि कृष्णा अभिषेक और गोविंदा की अनबन का कारण किसी को पता नहीं है। लेकिन लगभग आठ साल से इन्होंने एक दूसरे से बातचीत नहीं की है। पिछले दिनों जब भी गोविंदा को गेस्ट के तौर पर द कपिल शर्मा शो पर आए थे तो कृष्णा ने वो एपिसोड मिस कर दिया था।

यह भी पढ़ें: 8 साल पुरानी लड़ाई भूल Govinda ने बहू कश्मीरा को किया माफ, आरती की शादी में लुटाया प्यार, ये रहा वीडियो