Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kuch Kuch Hota Hai: 25 साल बाद करण जौहर ने शेयर की फिल्म की अनदेखी तस्वीरें, फैंस बोले- 'क्या दिन थे वो'

Kuch Kuch Hota Hai Bts Photos करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने कुछ कुछ होता है के 25 साल पूरे होने के खास मौके पर इस फिल्म की बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में फिल्म की शुरुआत से लेकर फिल्म की एंडिंग तक देखने को मिल रही है। तस्वीरें शेयर करने के साथ ही उन्होंने एक खास कैप्शन भी लिखा है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sat, 14 Oct 2023 12:03 AM (IST)
Hero Image
'कुछ कुछ होता है' बीटीएस फोटोज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kuch Kuch Hota Hai Bts Photos: करण जौहर (Karan Johar) के निर्देशन में बनी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' को 16 अक्टूबर को पूरे 25 साल होने वाले हैं। यह फिल्म बहुत से लोगों की पसंदीदा मूवी में से एक रही है। अब इस खास मौके का जश्न मनाने के लिए, उनके बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

ये सितारे आए थे नजर

करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' क्लासिक फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, रानी मुखर्जी, अर्चना पूरन सिंह, अनुपम खेर, फरीदा जलाल, सना सईद जैसे कई कलाकार नजर आए थे। ऐसे में 25 साल बाद फिल्म की बिहाइंड द सीन फोटोज देखना फैंस के लिए भी किसी तोहफे से कम नहीं है।

यह भी पढ़ें: Kuch Kuch Hota Hai Re-release : पर्दे पर फिर दिखेगी शाह रुख और काजोल की जोड़ी, करण जौहर ने किया ये बड़ा एलान

कई फोटोज कीं शेयर

करण जौहर के बैनर धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर फिल्म की शूटिंग के दौरान की कई बीटीएस फोटोज शेयर की हैं। इन फोटो में फिल्म की शुरुआत से लेकर एंडिंग तक देखने को मिल रही है। पहली फोटो में रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और फराह खान 'कोई मिल गया' गाने की तैयारी करते दिख रहे हैं। दूसरी फोटो में काजोल को सीन समझाते हुए फिल्ममेकर दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही कई और भी तस्वीरें शेयर की गई हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies)

फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है 'इससे पहले कि आप फिर से सिनेमाघरों की यादों में उतरें, यहां पर्दे के पीछे चल रही हर चीज की एक झलक है। 15 अक्टूबर को सिनेमा के जादू और 'कुछ कुछ होता है' का अनुभव करें। इन तस्वीरों को देखने के बाद फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'क्या सुनहरे दिन थे, वो यादें, जमाने का ट्रेंडिंग फैशन कॉलेज स्टूडेंट्स, क्रश और प्यार दोस्ती है वाला टाइम'। 

यह भी पढ़ें: Tujhe Yaad Na Meri Aayee 2.0 वर्जन लेकर आ रहे करण जौहर, नए अंदाज में दिखेगा शाह रुख-काजोल-रानी का लव ट्रायंगल