Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kumar Sanu की बेटी शैनन के का होगा बॉलीवुड डेब्यू, खूबसूरती में कई एक्ट्रेस को देती हैं मात

Kumar Sanu Daughter Shannon K कुमार सानू की बेटी शैनन के जल्द फिल्मी डेब्यू करने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है। वह इसे लेकर बहुत उत्साहित है। वह कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Sat, 17 Dec 2022 06:20 PM (IST)
Hero Image
Kumar Sanu Daughter Shannon K: कुमार सानू गायक है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kumar Sanu Daughter Shannon K: भारतीय अमेरिकी सिंगर और कुमार सानू की बेटी शैनन के अपनी बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं। ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में खूबसूरत और जवान सिंगर ने इस बारे में बात की है। उन्होंने यह भी कहा कि वह चल जिंदगी नामक बॉलीवुड फिल्म की शूटिंग कर चुकी है।

शैनन के ने नया गाना शान के साथ मिलकर शूट किया है

शैनन के ने नया गाना शान के साथ मिलकर शूट किया है और अपना खुद का म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया है। अब वह 'चल जिंदगी' नामक फिल्म में फीमेल लीड की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म में संजय मिश्रा की भी अहम भूमिका होगी। यह एक ट्रेवल बेस्ड मूवी है। इसमें वह लद्दाख पर बाइक राइड करती नजर आएंगी। साथ ही फिल्म में एक संदेश दिया गया है कि अपनी जिंदगी से प्यार करिए और ऐसा करने के लिए कभी भी देर नहीं होती।

View this post on Instagram

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)

यह भी पढ़ें: Salman Khan ने रितेश देशमुख के साथ 'वेड' के गाने पर किया डांस, ग्लास जींस की पॉकेट में रखे आए नजर

शैनन के ने बताया है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है

शैनन के ने यह भी कहा है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है और यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इससे पहले शैनन के ने शान के साथ मिलकर अपना पहला म्यूजिक वीडियो बेबी आई लव यू रिलीज किया है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे है और इसके लिए शैनन के को काफी प्रशंसा मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)

यह भी पढ़ें: Pushpa The Rise के गानों ने बनाया नया रिकॉर्ड, श्रीवल्ली, सामी, ओ ओ ओंटावा को 5 बिलियन से ज्यादा मिले व्यूज

कुमार सानू अपनी बेटी को गाने की बारीकियां सिखाते हुए नजर आ रहे हैं

शैनन के ने इसके पहले इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट वीडियो भी शेयर की थी। यह एक बीटीएस वीडियो था। इसमें उन्हें शान के साथ गाना गाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने बिहाइंड द सीन वीडियो शेयर किया है। वह अपने पिता के साथ ली गई कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुकी है। वहीं एक वीडियो में कुमार सानू अपनी बेटी को गाने की बारीकियां सिखाते हुए नजर आ रहे हैं। वह भी रिकॉर्डिंग स्टूडियो में बैठे हुए हैं। वहीं शैनन के माइक के पीछे खड़े होकर गाना गाती नजर आ रही है। उन्होंने शान, बप्पी लहरी जैसे कई कलाकारों के साथ इंटरव्यू की भी वीडियो शेयर की है। एक वीडियो में वह गोविंदा अ इंटरव्यू लेती नजर आ रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Shannon K 🧿 (@shannonksinger)