Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कोलकाता दुष्कर्म केस: Kumar Sanu ने बॉलीवुड को लगाई लताड़, बोले- जब खुद पर बीतेगी, तब पछतावा होगा

कोलकाता में हुए दुष्कर्म कांड ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस घटना को लेकर वेस्ट बंगाल में काफी विरोध है। सोशल मीडिया यूजर्स तक ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज में हुई घटना को लेकर गुस्सा जताया। इस मामले में कुछ सेलिब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख भी व्यक्त किया लेकिन कुछ ने इस पर चुप्पी साध ली।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
कोलकाता दुष्कर्म केस पर बोले कुमार सानू

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कोलकाता में हुए दुष्कर्म कांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया। 9 अगस्त की रात वहां के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में जो घटना हुई, उसने सभी को सकते में डाल दिया। पूरे देश ने दुष्कर्म और उसके बाद पीड़िता की हत्या पर गुस्सा जाहिर किया। वहीं, अब इस मामले में मशहूर सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने अपनी बात रखी है। 

कुमार सानू ने बॉलीवुड को कई फेमस गानों से नवाजा है। हालांकि, अब रैप सॉन्ग्स और ऑटो ट्यून के जमाने में उनके गाने फिल्मों में कम ही सुनने को मिलते हैं। 'द रेड माइक' को दिए इंटरव्यू में कुमार सानू ने फिल्म इंडस्ट्री के खिलाफ काफी कुछ कहा। उन्होंने सिनेमा की दुनिया के लोगों को डरपोक कहा। कुमार सानू ने ऐसा क्यों कहा, इसके लिए पढ़िये ये रिपोर्ट।

बॉलीवुड वालों में नहीं है हिम्मत

कुमार सानू ने कहा कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में हिम्मत नहीं है। बॉलीवुड, टॉलीवुड के कौन से लोग ऐसे हैं, जिन्होंने सामने से आकर इस मुद्दे पर बात की हो। उन्हें डर है कि अगर वह कुछ कहेंगे, तो उनका आगे चलकर क्या होगा। इनके अंदर हिम्मत नहीं है। इन्हें दुष्कर्म के मामले पर बोलने में शर्म आ रही है।

यह भी पढ़ें: एक समय AR Rahman के साथ काम नहीं करने के लिए अलका याग्निक ने किया था मना, कहा- मैं उन्हें जानती नहीं थी

'घर तक आ जाएगा ये झूठ'

कुमार सानू यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि जो सच है वो बोलना पड़ेगा। वरना जिस दिन ये झूठ खुद के घर तक आ जाएगा, उस दिन पछतावा होगा कि हमने तब सच क्यों नहीं बोला। जब आपके घर तक ये चीजें दस्तक देंगी, तब आप कहां जाओगे।

— Bishnu Prasad Mishra (@BishnuPrMishra) September 4, 2024

इन सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर किया था पोस्ट 

आरजी कर मेडिकल कॉलेज में 9 अगस्त की रात ट्रेनी डॉक्टर का दुष्कर्म कर हत्या कर दी गई थी। अगली सुबह जब उसकी अर्धनग्न बॉडी मिली, तो उसकी मौत का हल्ला सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई। इस मामले में करीना कपूर (Kareena Kapoor), आलिया भट्ट सहित कुछ सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दुख जताया था।

यह भी पढ़ें: वो 3 हजार और हम 120 बहादुर', भारत-चीन युद्ध पर बनी फिल्म लेकर आ रहे फरहान अख्तर, हाथ में है ये मुख्य रोल