Move to Jagran APP

'हां, मैंने Kumar Sanu को डेट किया', सिंगर संग अपने अफेयर पर खुलकर बोलीं एक्ट्रेस, कहा- इसे 25 साल हो गए

टीवी एक्ट्रेस कुनिका सदानंद को सलमान खान की फिल्म हम आपके हैं कौन के लिए आज भी याद किया जाता है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म में शांति का रोल निभाया था जोकि घर में आग लगाने का काम करती थी। एक जमाना था जब एक्ट्रेस सिंगर कुमार सानू के साथ रिश्ते में थी। हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 24 Oct 2024 02:41 PM (IST)
Hero Image
कुनिका सदानंद का कुमार सानू के साथ था अफेयर
एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। कुनिका सदानंद को कई पॉपुलर टीवी शोज और फिल्मस में देखा गया।अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में बहुत जल्द पहचान बनाई। एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2015 में शो दिल्ली वाली ठाकुर गर्ल्स में देखा गया था। एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ में काफी ज्यादा स्ट्रगल किया है जिसका खुलासा उन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू में किया। इसके साथ उन्होंने अपने लव अफेयर पर भी बात की।

सलमान खान की फिल्म में किया था काम

वैसे तो कुनिका ने कई तरह के पॉजिटिव और नेगेटिव किरदार निभाए लेकिन सलमान खान की फिल्म हम आपके हैं कौन के लिए उन्हें आज भी याद किया जाता है। इस फिल्म में उन्होंने रीमा लागू की दोस्त ‘शांति’ की भूमिका निभाई थी। इस रोल में उन्होंने परिवार तोड़ने वाली महिला का किरदार निभाया था।

यह भी पढ़ें: Indian Idol 15: इंडियन आइडल सीजन 15 से कटा Kumar Sanu का पत्ता, ये सिंगर संभालएगा जज की कुर्सी

कुमार सानू को किया था डेट

कुनिका ने कहा, "मुझे कोई शर्म नहीं ये बताने में कि मैं साल 1993 के दौरान कुमार सानू के साथ रिलेशनशिप में थी। ई टाइम्स से बातचीत में कुनिका ने कहा कि सानू की शादी उस समय ठीक नहीं चल रही थी और वो अपने परिवार से अलग रह रहे थे। हम जब तक साथ थे हमारा रिलेशन अच्छा था। अब हमें अलग हुए 25 साल हो गए हैं और सानू जी ने फिर से शादी कर ली है। वो एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। हम एक दूसरे की इज्जत करते हैं और मुझे इसका कोई अफसोस नहीं है। मैं सिंगल हूं और बहुत खुश हूं। ये चैप्टर अब क्लोज हो चुका है।"

दो शादियां हुईं असफल

बता दें कि कुनिका की दो शादियां टूट चुकी हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अब वो सिंगल हैं और अपने पोते के साथ क्वालिटी टाइम एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने कहा- मुझे अब पार्टनर की जरूरत नहीं। मेरे बड़े बेटे की शादी हो चुकी है और मैं दादी बन चुकी हूं मुझे किसी चीज का पछतावा नहीं है। मेरा छोटा बेटा शोबिज का हिस्सा बनना चाहता है। कुनिका सिर्फ एक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक एंटरप्रेन्योर, सोशल एक्टिविस्ट, मोटिवेशनल स्पीकर और सिंगल मदर भी हैं।

यह भी पढ़ें: बढ़ रहा है नई फिल्मों में पुराने गानों का चलन, कुमार सानू और अनु मलिक ने दिया इस पर रिएक्शन