Move to Jagran APP

लव सिन्हा के बाद कुश ने सोनाक्षी और जहीर की शादी में शामिल होने पर तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं बहुत प्राइवेट...'

सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल से शादी की है। अभिनेत्री अब मुस्लिम परिवार की बहू बनी है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह का विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं खबर ये भी आ रही है कि एक्ट्रेस के दोनों भाई इस शादी का हिस्सा नहीं बने। अब इस पर कुश सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 25 Jun 2024 06:04 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jun 2024 06:04 PM (IST)
Sonakshi Sinha brother Kussh Sinha (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने आखिरकार रविवार 23 जून को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। एक तरह जहां ये कपल अपनी शादी को लेकर सातवें आसमान पर है। तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर दोनों की शादी पर कई लोगों ने विवाद खड़ा कर दिया है।

कइयों को कहना है कि सोनाक्षी मुस्लिम परिवार में शादी कैसे कर सकती हैं, जिसके चलते पूरे सिन्हा परिवार को ट्रोल भी किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ खबर थी कि सोनाक्षी और जहीर की शादी से एक्ट्रेस के दोनों भाई नाखुश है और वो इसका हिस्सा नहीं बने। अब वेडिंग के दो दिन बाद शत्रुघ्न सिन्हा के बेटे कुश ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

बहन की शादी में शामिल हुए थे कुश सिन्हा

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा के दूसरे भाई कुश से बातचीत हुई है, जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि "मैं बहुत प्राइवेट इंसान हूं और मुझे ज्यादा दिखना पसंद नहीं है। इतना नहीं उन्होंने साफ कहा है कि वह अपनी बहन की शादी की हिस्सा बने थे। वो समय परिवार के लिए बहुत भावुक समय था। मैं मेरी बहन को शादी की शुभकामनाएं देना चाहता हूं और उसके अच्छे होने की कामना करता हूं।"

यह भी पढे़ं- Zaheer Iqbal के साथ रजिस्टर्ड मैरिज होते ही सोनाक्षी सिन्हा ने कर दी थी ऐसी हरकत, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

क्या बोले थे लव सिन्हा 

सोमवार को हिन्दुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि एक्ट्रेस के भाई लव सिन्हा ने कहा है कि ‘कृपया एक या दो दिन दीजिए। अगर मुझे लगा कि मैं जवाब दे सकता हूं तो मैं आपके सवाल का जवाब जरूर दूंगा। पूछने के लिए धन्यवाद।’ 

यह भी पढे़ं- Sonakshi Sinha के 'कन्यादान' की फोटो आई सामने, शत्रुघ्न सिन्हा ने Zaheer Iqbal को यूं सौंपा बेटी का हाथ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.