Move to Jagran APP

'कुछ जोक्स मुझ पर सीधा हमला थे', ट्रोलिंग के बाद Kusha Kapila का 'प्रिटी गुड रोस्ट शो' को लेकर छलका दर्द

एक्ट्रेस और इंफ्लुएंसर कुशा कपिला हाल ही में यूट्यूब पर आशीष सोलंकी के प्रिटी गुड रोस्ट शो में हिस्सा लेने के कारण चर्चा में हैं। शो में बतौर गेस्ट पहुंची थीं तो उन्हें कई कॉमेडियन के रोस्टिंग का सामना करना पड़ा लेकिन कुछ जोक्स मर्यादा पार गए। जिसके कारण कुशा कपिल के फैंस सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए और अपनी नाराजगी जताई।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 23 Jul 2024 08:37 AM (IST)
Hero Image
रोस्टिंग शो को लेकर ट्रोल हुईं कुशा कपिला, (X Image)
एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने 'प्रिटी गुड रोस्ट शो' में अपने अनुभव को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। एक्ट्रेस और कंटेंट क्रिएटर कुशा कपिला हाल ही में यूट्यूब पर आशीष सोलंकी के पॉपुलर रोस्ट शो में बतौर गेस्ट पहुंचीं, जिसमें समय रैना, आदित्य कुलश्रेष्ठ, श्रेया प्रियम रॉय और गुरलीन पन्नू जैसे स्टैंड-अप कॉमेडियन ने उन पर जोक्स किए, इनमें उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई कमेंट्स शामिल थे।

कुश कपिला को रोस्ट शो में एक्स हसबैंड पति जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ उनके हाल ही में हुए तलाक पर भी कुछ जोक्स सुनने पड़े। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। कुशा कपिल की कई फीमेल फैंस ने सवाल उठाया कि उन्हें इस तरह के जोक्स को कैसे सुन लिया। इंफ्लुएंसर पर शो के लिए पैसे लेने के भी आरोप लगे। जिसे लेकर कुशा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है।

शो के लिए नहीं लिए पैसे

कुशा कपिला ने साफ किया कि शो के लिए उन्होंने कोई फीस नहीं ली थी और ये बस उन्होंने दोस्ती के लिए किया था। उन्होंने कहा, "ये अच्छी भावना से किया गया था और एक दोस्त के लिए किया गया था। इसके लिए किसी को भी भुगतान नहीं किया गया है न ही कॉमेडियन और न ही गेस्ट को। इसलिए ये तर्क कि लोगों को ‘अपमान सुनने के लिए मोटी रकम दी जा रही है’ बकवास है।"

यह भी पढ़ें- Kusha Kapila: 'मुझे 100 प्रतिशत बुली किया गया...', तलाक की खबर शेयर करने के बाद कुशा कपिला ने झेली नफरत

नहीं मिली थी स्क्रिप्ट

कुशा ने आगे ये भी बताया कि उन्हें नहीं पता था कि शो में उन्हें किस लेवल की ट्रोलिंग सहनी पड़ेगी। दोस्त का शो होने की वजह से उन्होंने पहले जांच पड़ताल नहीं की थी। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं पता था कि मेरे लिए क्या होने वाला है। शायद मुझे स्क्रिप्ट मांगनी चाहिए थी और बेहतर जानना चाहिए था, लेकिन इसमें दोस्त शामिल थे, इसलिए मैंने ऐसा नहीं किया। ये एक नौसिखिया की गलती थी।"

अपमानजनक थे जोक्स

कुशा ने रोस्ट के दौरान अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा, "मैंने लाइव ऑडियंस और तकनीशियनों के सामने कुछ बहुत ही परेशान करने वाले चुटकुले सहे, मैं बिल्कुल भी इसके लिए सहमत नहीं थी कि ये लाखों लोगों के सामने चलाया जाए, क्योंकि कुछ जोक्स ने मुझे सीधे-सीधे अमानवीय बना दिया। ये चौंकाने वाला था। अगर मैंने एपिसोड को लाइव नहीं होने दिया होता, तो मुझे कायर और रोने वाला कहा जाता और एक अलग तरह की ट्रोलिंग शुरू हो जाती।"

यह भी पढ़ें- दिशा पाटनी की राह पर निकलीं Kusha Kapila, पिंक बिकिनी पहन उड़ा दिए सबके होश