Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जब करण जौहर ने Kusha Kapila को दी थी 'बेवफाई' पर ये सलाह, पति से अलग होने के बाद वायरल हुआ पुराना वीडियो

Kusha Kapila Karan Johar सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और एक्ट्रेस कुशा कपिला अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग हो गई हैं। सोमवार को कुशा ने एक पोस्ट के जरिए अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की थी। इस बीच उनका एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस को करण जौहर के ब्रेकअप एडवाइस पर सहमति जताते हुए देखा गया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Tue, 27 Jun 2023 01:06 PM (IST)
Hero Image
Kusha Kapila old video viral with Karan Johar. Photo-Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kusha Kapila Divorce: फेमस डिजिटल क्रिएटर, यूट्यूबर और एक्ट्रेस कुशा कपिला (Kusha Kapila) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर अपने तलाक की अनाउंसमेंट कर हर किसी को हैरान कर दिया। वह अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग हो गई हैं। कुशा और जोरावर 6 सालों तक रिश्ते में थे। दोनों ने साल 2017 में शादी की थी।

कुशा कपिला ने जैसे ही अपने अलग होने की अनाउंसमेंट की, उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। रेडिट पर शेयर किए गए क्लिप में कुशा, करण जौहर के साथ रिलेशनशिप पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। एक डिजिटल चैट शो 'सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस' में करण जौहर रिलेशनशिप मंत्र देते हुए नजर आए थे, जिस पर कुशा ने भी सहमति जताई थी।

करण और कुशा का थ्रोबैक वीडियो वायरल

वीडियो में करण कुशा से कहते हैं, "हमें एक-दूसरे का नंबर एक्सचेंज करना है और याद रखना, मैं हमेशा व्हॉट्सएप पर होता हूं। तो मुझे बस व्हॉटसएप करना। अगर आप जोरावर से होने वाली किसी भी तरह की समस्या पर चर्चा करती हैं तो मुझे कॉल करें।" इस पर कुशा कहती हैं कि करण हर किसी को रिलेशनशिप एडवाइस देते हैं। 

Karan Johar's Relationship Mantra

by u/DDdoodoo in BollyBlindsNGossip

क्यों ट्रोल हो रहीं कुशा कपिला?

करण जौहर इसका जवाब देते हुए कहते हैं, "मैं रिलेशनशिप एडवाइस देने में बहुत अच्छा हूं। मैं पहला रिलेशनशिप एडवाइस देता हूं कि ब्रेकअप कर लो।" ये सुन कुशा और होस्ट हंसने लगती हैं। इसके बाद करण कहते हैं, "याद रखें सैक्सुअल बेवफाई, बेवफाई नहीं होती है।" कुशा ने करण की बात पर सहमति जाहिर की थी। करण जौहर की इस बात पर सहमति जताने पर कुशा को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

View this post on Instagram

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

26 जून 2023 को कुशा कपिला ने लंबा-चौड़ा नोट लिखकर अपने अलग होने की जानकारी दी थी। एक्ट्रेस ने अपने अलग होने की वजह तो नहीं बताई, लेकिन इतना कहा कि वह और जोरावर आज खुद के लिए जो चाहते हैं, वे उनसे मेल नहीं खाते हैं। इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। बता दें कि, कुशा 'प्लान ए प्लान बी', 'सेल्फी', 'घोस्ट स्टोरीज' और 'सुखी' में नजर आ चुकी हैं। वह 'मसाबा मसाबा' सीरीज से पॉपुलर हुई थीं।