Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने किया ये बड़ा वादा, अपनी कमाई से 100 परिवारों को देंगे इतनी रकम

Kushi Actor Vijay Deverakonda विजय देवरकोंडा की फिल्म कुशी हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रही है। अपनी फिल्म कुशी की कमाई को देखते हुए साउथ स्टार विजय देवरकोंडा ने हाल ही में एक बड़ी घोषणा की है। उन्होंने एक इवेंट में ये घोषणा की कि वह अपने पर्सनल अकाउंट से 100 परिवारों को इतनी रकम देंगे।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraUpdated: Tue, 05 Sep 2023 12:05 PM (IST)
Hero Image
Kushi Actor Vijay Deverakonda Distribute 1 Lakh Rupees to 100 Families । Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Kushi Actor Vijay Deverakonda: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर फिल्म 'कुशी' 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साउथ के दो बड़े सुपरस्टार्स एक्टर चार साल के बाद स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आए।

शिवा निर्वाना के निर्देशन में बनी 'कुशी' को दर्शकों के साथ-साथ समीक्षकों का भी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला। ओरिजिनल भाषा तेलुगु के साथ-साथ फिल्म को तमिल में भी रिलीज किया गया।

इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मिल रही सफलता और साथ ही दर्शकों के प्यार के बाद फिल्म के एक्टर विजय देवरकोंडा ने एक बड़ा वादा अपने फैंस से किया। उन्होंने एक इवेंट में कहा कि वह 'कुशी' फिल्म से अपनी कमाई का पैसा 100 परिवारों को देंगे।

100 परिवारों को इतने करोड़ रुपए देंगे विजय देवरकोंडा

विजय देवरकोंडा हाल ही में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचे थे। इस इवेंट का वीडियो ट्रेड एनालिस्ट और फिल्म क्रिटिक मनोबाला विजयबालन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

||#Kushi | #VijayDeverakonda|| pic.twitter.com/mpvGfO2t8H— Manobala Vijayabalan (@ManobalaV) September 4, 2023

इस इवेंट में विजय देवरकोंडा ने ये अनाउंस किया कि वह अपनी सुपरहिट फिल्म 'कुशी' से हुई कमाई से 1 करोड़ अलग-अलग 100 परिवारों को देंगे। लाइगर एक्टर ने कहा तेलुगु भाषा में वहां पर मौजूद फैंस को कहा।

मैं अपनी खुशी शेयर करते हुए ये घोषणा करना चाहता हूं कि मैं अपनी कमाई में से 1 करोड़ 100 अलग-अलग परिवारों में डिस्ट्रीब्यूट करूंगा। हर परिवार को 1 लाख रुपए मिलेंगे। ये पूरा पैसा मैं अपने पर्सनल अकाउंट से दूंगा

कुशी की चार दिनों में बॉक्स ऑफिस पर हुई इतनी कमाई

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर लव स्टोरी की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत काफी अच्छी हुई थी। पहले दिन इस फिल्म ने तेलुगु भाषा में 14 करोड़ और तमिल में 55 लाख रुपए की टोटल कमाई की थी। सोमवार को इस फिल्म ने टोटल 4 करोड़ के आसपास बिजनेस किया, जिसमें तेलुगु भाषा में फिल्म ने लगभग 1. 9 करोड़ रुपए कमाए।

इसके अलावा तमिल भाषा में सोमवार को इस फिल्म का टोटल कलेक्शन लगभग 25 लाख का हुआ। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने टोटल 37.4 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, तो वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।