Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi के म्यूजिकल कॉन्सर्ट में सामंथा रुथ प्रभु पर टिकीं फैंस की नजरें, एक्ट्रेस की खूबसूरती ने लगाए चार चांद

Kushi Actress Samantha Ruth Prabhu विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ की फिल्म खुशी धीरे- धीरे रिलीज के नजदीक पहुंच रही है। हाल ही में ट्रेलर और फिल्म के गाने जारी किए गए थे जो फैंस को बेहद पसंद आए। वहीं अब विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ फिल्म के प्रमोशन में जोर- शोर से लगे हुए हैं। इस बीच दोनों ने एक कॉन्सर्ट में परफॉर्मन भी किया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Wed, 16 Aug 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
Kushi Actress Samantha Ruth Prabhu Instagram Image

नई दिल्ली, जेएनएन। Kushi Actress Samantha Ruth Prabhu: विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म खुशी कुछ दिन में रिलीज होने वाली है। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर और गाने रिलीज किए गए थे। जिन्हें दर्शकों की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली। वहीं, अब सामंथा रुथ प्रभु फिल्म के प्रमोशनल इवेंट को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। 

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ की फिल्म खुशी लगातार चर्चा बटोर रही है। फिल्म के गाने खासकर टाइटल ट्रैक ने दर्शकों को दीवाना बना रखा है। ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर फिल्म के मेकर्स ने एक बड़ा म्यूजिकल कॉन्सर्ट होस्ट किया।

हैदराबाद में हुआ कॉन्सर्ट

खुशी का ये कॉन्सर्ट एचआईसीसी कन्वेंशन सेंटर, हैदराबाद में आयोजित किया गया था। इस म्यूजिकल इवेंट पर फिल्म की लीड जोड़ी के साथ जाने माने म्यूजिशियन, सिंगर्स के साथ दुनिया भर के फैंस भी मौजूद रहे।

सामंथा की खूबसूरती ने लूटी महफिल

खुशी का ये प्रमोशनल इवेंट चर्चा में बना हुआ है। इस सेलिब्रेशन में सामंथा रुथ प्रभु बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक्ट्रेस के फैंस उन्हें देखते ही दिल थाम कर बैठ गए। इवेंट में सामंथा ब्लैक और व्हाइट प्रिंट वाले लहंगा सेट में नजर आईं। बालों को कर्ल किए ग्लैमर्स मेकअप के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उनके अंदाज ने हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींचा।

विजय और सामंथा की जोड़ी ने बांधा समा

खुशी के म्यूजिक को सेलिब्रेट करने और र्शकों को एक अनोखे अनुभव के साथ एक शानदार म्यूजिकल नाइट का तोहफा देने के लिए मेकर्स ने एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया। स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित इस इवेंट ने हर किसी का ध्यान खींचा। सबसे ज्यादा चर्चा विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की केमिस्ट्री की हुई। दोनों ने स्टेज पर आग लगा देने वाली परफॉर्मेंस दी। दर्शकों की नजरें उन पर ही जा टिकी। खुशी के इस कपल ने अपने अंदाज से इवेंट में चार चांद लगा दिए।

कब रिलीज होगी फिल्म ?

विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ 1 सितंबर को सिनेमाघरों रिलीज की जाएगी। खुशी का डायरेक्शन शिव निर्वाण ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं, खुशी का प्रोडक्शन माइथ्री मूवी मेकर्स ने किया है।