Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi OTT Release: थिएटर के बाद ओटीटी पर धमाल मचाने को तैयार 'खुशी', जानें कब और किस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Kushi OTT Release सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा स्टारर फिल्म खुशी थिएटर्स में ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई लेकिन अब फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए एकदम तैयार है। फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कब रिलीज होगी इसका एलान मेकर्स ने कर दिया है। सामंथा और विजय की अनोखी लव स्टोरी देखने के लिए जानें सारी डिटेल्स।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 24 Sep 2023 04:59 PM (IST)
Hero Image
Khushi इस दिन OTT पर होगी रिलीज। Photo Credit- Instagran

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kushi OTT Release Date: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'खुशी' (Kushi) 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। अब एक महीने बाद फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक देने के लिए तैयार है। तो अगर जिस किसी ने भी विजय और सामंथा की अनोखी लव स्टोरी नहीं देखी, तो वह ओटीटी पर देख सकते हैं। आइए, आपको बताते हैं कि फिल्म कब और किस प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। 

ओटीटी कब रिलीज हो रही खुशी?

शिव निर्वाण के निर्देशन में बनी 'खुशी' को अभी एक महीने पूरे भी नहीं हुए और फिल्म थिएटर्स से निकल चुकी है। अब मूवी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। आज यानी 24 सितंबर को एक पोस्ट के जरिए एलान किया गया कि फिल्म 1 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें- Kushi: साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने किया ये बड़ा वादा, अपनी कमाई से 100 परिवारों को देंगे इतनी रकम

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी खुशी?

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'खुशी' के राइट्स ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीदे हैं। ऐसे में फिल्म इसी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। तो आने वाले वीकेंड में यूजर्स घर पर ही फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। 'खुशी' तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

क्या खुशी फ्लॉप हुई या हिट?

सामंथा और विजय स्टारर 'खुशी' को लेकर रिलीज से पहले काफी बज बना था। हालांकि, सिनेमाघरों में वैसे जादू नहीं देखने को मिला, जिसकी उम्मीद थी। फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में तो अच्छी-खासी कमाई की, लेकिन वीकडेज में औंधे मुंह गिरी। ऐसे में सिनेमाघरों में तो फिल्म ऑडियंस को खींच पाने में असफल रही, अब देखना दिलचस्प होगा कि ओटीटी पर इसका क्या हाल होता है।

क्या है खुशी मूवी की कहानी?

'खुशी' विप्लव (विजय देवरकोंडा) और आराध्या (सामंथा रुथ प्रभु) के प्यार की कहानी बयां करती एक फिल्म है। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है, लेकिन परिवार की अलग-अलग सोच उनके रिश्ते में एक बड़ी बाधा होती हैं। फिल्म में सामंथा और विजय के अलावा लीड रोल में सचिन खेडेकर, मुरली शर्मा सहित कई सितारे हैं।

यह भी पढ़ें- Kushi: बडे़ पर्दे पर समांथा रुथ प्रभु को देख फैंस ने जमकर मारी सीटियां, 'कुशी' एक्ट्रेस ने यूं किया रिएक्ट