Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kuttey: थिएटर के बाद ओटीटी पर दस्तक देगी 'कुत्ते', जानिए कब और कहां देख सकते हैं आप

अगर आप नेटफ्लिक्स पर कुछ नया देखना चाहते हैं तो आपका ये इंतजार खत्म हुआ। तब्बू अर्जुन कपूर नसीरुद्दीन शाह स्टारर फिल्म कुत्ते नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। नेटफ्लिक्स ने ऑफिशियल अकाउंट से इसे रिलीज करने का ऐलान कर दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 04 Mar 2023 06:40 PM (IST)
Hero Image
'Kuttey' will knock on OTT after theater, know when and where you can watch it, via social media

नई दिल्ली, जेएनएन। Kuttey: विशाल भारद्वाज के बेटे आयुष्मान भारद्वाज की डेब्यू फिल्म 'कुत्ते' अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। थिएटर्स के बाद अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज के लिए तैयार है। शनिवार को नेटफ्लिक्स ने इसका ऐलान किया।

ओटीटी पर यहां देख सकेंगे फिल्म

अर्जुन कपूर स्टारर फिल्म कुत्ते ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है। 13 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म से फैंस को खासी उम्मीदें थीं लेकिन डार्क कॉमेडी और थ्रिलर से भरपूर ये फिल्म थिएटर्स में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। यदि आपने इस फिल्म को थिएटर्स में नहीं देखा है और ओटीटी पर आप कुछ नया देखना चाहते हैं तो मल्टीस्टारर ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने के लिए तैयार है। नेटफ्लिक्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से इसकी घोषणा कर दी है। फिल्म का ओटीटी पोस्टर शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट की।

कब होगी रिलीज

नेटफ्लिक्स पर फिल्म कुत्ते 16 मार्च को रिलीज होने जा रही है। इस मल्टीस्टारर फिल्म में अर्जुन कपूर, तब्बू के अलावा नसीरुद्दीन शाह, कंबोद मिश्रा, कोंकणा सेन, राधिका मदान भी मुख्य भूमिका में हैं। वहीं फिल्म के थिएटर कलेक्शन की बात करें तो थिएटर्स में ये फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई और फिल्म ने महज 4.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया।

फिल्म का बजट भी निकालना हुआ मुश्किल

अपना बजट भी निकालना अर्जुन की फिल्म के लिए मुश्किलरिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर स्टारर ये थ्रिलर फिल्म 80 करोड़ के बजट में बनी है। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर जिस रफ्तार से चली उसके लिए फिल्म को अपना बजट भी निकालना मुश्किल हो गया और महज 4.65 करोड़ का कलेक्शन कर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। आपको बता दें कि मल्टी स्टारर इस फिल्म का निर्देशन विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान ने किया था। आसमान भारद्वाज ने 'कुत्ते' से इंडस्ट्री में डेब्यू किया है।

यह भी पढ़ें: Sheezan Khan Bail: तुनिषा शर्मा केस में 69 दिन जेल में बिताने के बाद शीजान को मिली जमानत, पासपोर्ट हुआ जमा


यह भी पढ़ें: Rocky Aur Rani ki Prem Kahani के सेट से वायरल हुआ आलिया भट्ट का यह वीडियो, इस लुक में नजर आएंगी एक्ट्रेस