Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Smriti Irani ने बच्चों के लिए लिखा खास मैसेज, एकता कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Smriti Irani Post एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनी स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बच्चों के लिए एक पोस्ट किया है जिस पर एकता कपूर से लेकर मौनी रॉय तक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Fri, 20 Oct 2023 06:06 PM (IST)
Hero Image
स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Smriti Irani Post: 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल में तुलसी की भूमिका निभा कर घर-घर में फेमस हुई एक्ट्रेस और पॉलिटिशियन स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर वहां कई तरह के पोस्ट अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो उनके फैंस को भी काफी पसंद आते हैं। अब हाल ही में, उन्होंने नवरात्रि के छठे दिन एक खास पोस्ट शेयर किया है।

स्मृति ईरानी ने शेयर किया खास पोस्ट

स्मृति ईरानी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह मार्कर पकड़े हुए व्हाइटबोर्ड की तरफ इशारा करते हुए दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करने के साथ ही उन्होंने पोस्ट में लिखा है 'लिखना है जिंदगी के बोर्ड पर, हर मोड़ पर, बस जोरदार अक्षर.. प्रेम से, प्रेम के। षष्ठी पर जैसे हर मां अपने बच्चों की भलाई के लिए प्रार्थना करती है, मैं सभी बच्चों के लिए मां से प्रार्थना करती हूं। वे सुरक्षित, खुश और स्वस्थ रहें। वे अपनी यात्रा में अनेक लोगों के जीवन में खुशियां लाएं'।

यह भी पढ़ें: Smriti Irani on Elvish Yadav: एल्विश को सपोर्ट करने के लिए फैंस ने मांगा स्मृति ईरानी का साथ, मिला यह जवाब

View this post on Instagram

A post shared by Smriti Irani (@smritiiraniofficial)

फैंस के साथ सेलेब्स ने दिया रिएक्शन

सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी के किए गए इस पोस्ट पर मौनी रॉय से लेकर एकता कपूर तक ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एकता कपूर ने कमेंट में दिल वाला इमोजी शेयर किया है। वहीं, मौनी रॉय ने उनके इस पोस्ट को लाइक किया है। इसके साथ ही कई यूजर्स ने भी इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा 'आप सबसे अच्छी महिला हैं। आप मेरी पसंदीदा हो, मैं आपको पसंद करती हूं'। एक अन्य ने लिखा 'बहुत बढ़िया स्मृति जी, आप एक प्रेरणा हैं, मुझे आपके सभी भाषण बहुत पसंद हैं। एक और अन्य ने लिखा 'एक मां से दूसरी मां तक, हमारे बच्चे सुरक्षित, धन्य और खुश रहें। देवी सभी पर आशीर्वाद बरसाएं'।

बता दें कि स्मृति ईरानी अब केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री और अल्पसंख्यक मामलों की मंत्री के रूप में कार्यरत हैं।

यह भी पढ़ें: Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi: एकता कपूर ने फाड़ दिया था स्मृति ईरानी का कॉन्ट्रैक्ट, सालों बाद किया खुलासा