Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laal Singh Chaddha: आमिर खान के बॉयकॉट पर आया नागा चैतन्य का रिएक्शन, बोले- 'इससे तो और भी ज्यादा...'

Laal Singh Chaddha लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले आमिर खान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रह रहा है। लोग उनकी फिल्म के बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं। अब इसपर एक्टर नागा चैतन्य ने अपना रिएक्शन दिया है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Updated: Sat, 06 Aug 2022 01:31 PM (IST)
Hero Image
naga chaitanya on laal singh chaddha boycott

नई दिल्ली, जेएनएन। 11 अगस्त को रिलीज हो रही आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा कई कारणों से चर्चा में बनी हुई है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट सामने आ रही है ट्विटर पर #BoycottLaalSinghChaddha नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स जोर शोर से फिल्म को ना देखने की अपील कर रहे हैं। अब इसपर फिल्म में अहम किरदार निभा रहे नागा चैतन्य का रिएक्शन आया है।

सुपरस्टार आमिर खान बॉक्स ऑफिस के राजा है। चाहे दंगल हो या गजनी, आमिर ने बॉक्स ऑफिस पर हमेशा इतिहास रचा है। फिलहाल सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक पुराना बयान वायरल हो रहा है जिसमें वो ये कहते नजर आ रहे हैं कि अगर आपका मन ना हो तो हमारी फिल्में देखने बिल्कुल ना आएं, आपको किसी ने मजबूर नहीं किया है। इसी को लेकर उनके खिलाफ अब सोशल मीडिया यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा है। कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें लगता है कि आमिर खान ने फिल्म में भाषा के साथ न्याय नहीं किया है।

फिल्म में आमिर खान और करीना कपूर के अलावा साउथ स्टार नागा चैतन्य भी नजर आएंगे। हाल ही में ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, अभिनेता ने फिल्म को मिल रही नफरत और आलोचना के बारे में बात की। उन्होंने कहा, 'मैं इसका सबसे अच्छा जज नहीं हूं। सच कहूं तो मैं इस भाषा से ज्यादा परिचित नहीं हूं। लेकिन, इतना मैं दावे से कह सकता हूं कि जब फिल्म रिलीज होगी तब लोगों के सारे संदेह दूर हो जाएंगे। आपको फिल्म से प्यार हो जाएगा, आप लाल में डूब जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, 'आप एक प्यारी सी फिल्म देखने जा रहे हैं। आपको फिल्म देखने के बाद अपने सारे सवालों का जवाब मिल जाएगा। ऐसी ट्रोलिंग फिल्म रिलीज होने से पहले उसके लिए लोगों में इंटरेस्ट क्रिएट करते हैं। एक बार जब आप फिल्म देखेंगे तो यह सब खत्म हो जाएगा। आप मुस्कुराते हुए और आंसुओं के साथ बाहर आएंगे।'