Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cannes Film Festival में शामिल होंगी लापता लेडीज की मंजू माई, छाया कदम ने जाहिर की अपनी खुशी

छाया कदम ( Chhaya Kadam ) को हिंदी फिल्मों के साथ-साथ कई मराठी फिल्मों में देखा गया है । 56वें ​​महाराष्ट्र राज्य फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है । वह संजय लीला भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह लोगों के दिलों पर मंजू माई बनकर छा रही हैं। अब छाया कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होंगी।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 16 May 2024 03:03 PM (IST)
Hero Image
actress Chhaya Kadam ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस साल फ्रांस में 77वां कान्स फिल्म फेस्टिवल मनाया जा रहा है। इस इवेंट में रोजाना कई सेलेब्स रेड कारपेट पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। पिछले तीन दिनों में कई इंडियन सेलेब्स भी इस इवेंट में नजर आ चुके हैं।

तो वहीं, कुछ इसका आने वाले दिनों में हिस्सा बनेंगे। इस इवेंट का हिस्सा अब एक्ट्रेस छाया कदम भी बनने जा रही हैं। वहीं छाया जिन्होंने डायरेक्टर किरण राव की फिल्म 'लापता लेडीज' में मंजू माई का किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें- 77th Cannes Film Festival: दिन में दो से तीन बार क्यों बदला जाता है कांस का रेड कार्पेट, जानिए हर डिटेल

रेड कारपेट पर चलेंगी 'मंजू माई'

किरण राव की लापता लेडीज में मंजू माई और "मडगांव एक्सप्रेस" में गैंगस्टर कंचन कोम्बडी के रूप में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने वाली छाया कान्स में नजर आने वाली हैं। अभिनेत्री इस फिल्म फेस्टिवल में पायल कपाड़िया की मूवी "ऑल वी इमेजिन ऐज लाइट" के प्रीमियर में शामिल होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Niranjan MN (@niranjan_mm)

अपनी खुशी जाहिर करते हुए उन्होंने बताया है हिंदुस्तान टाइम्स को बताया है कि, "मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे जीवन का एक खूबसूरत पल है और मैं आगे क्या होगा इसके बारे में ज्यादा सोचे बिना इसका आनंद ले रही हूं।

कान्स के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस

बुधवार को छाया कदम कान्स के लिए रवाना हुई थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही है और इस फोटो के कैप्शन में लिखा है- चलो कान्स। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर खुशी साफ-साफ दिखाई दे रही है। 

15 साल पहले किया था करियर शुरू 

साल 2009 में फिल्म में जाने से पहले छाया ने अपने करियर की शुरुआत की थी। उनकी मी सिंधुताई सपकाल बाबू बैंड बाजा  में नजर आईं। उनकी पहली हिंदी फिल्म सिंघम रिटर्न्स थी, जिसमें उनका अजय देवगन के साथ एक सिंगल सीन था। इसके अलावा वह आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी में भी काम कर चुकी हैं। 

यह भी पढ़ें- कियारा आडवाणी के बाद Jacqueline Fernandez कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कारपेट पर करेंगी वॉक