Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Doubtwa Song Out: लापता लेडीज का पहला गाना 'डाउटवा' हुआ रिलीज, वीडियो देख छूट जाएगी हंसी

Laapataa Ladies song Doubtwa OUT लापता लेडीज मूवी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में मेकर्स ने फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ाने के लिए इसका पहला गाना डाउटवा रिलीज कर दिया है। इस गाने को देख कर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 05 Feb 2024 10:59 PM (IST)
Hero Image
डाउटवा गाना हुआ रिलीज (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Laapataa Ladies song Doubtwa OUT: किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म 'लापता लेडीज' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है। कुछ समय पहले ही इस मूवी का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे फैंस ने खूब प्यार दिया। अब मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए इसका गाना डाउटवा रिलीज कर दिया है।

दुल्हन को ढूंढ़ते नजर आए रवि किशन

आज 5 फरवरी को फिल्म लापता लेडीज के निर्माताओं ने इसका पहला गाना डाउटवा रिलीज कर दिया है। हंसी से भरपूर इस गाने को सुखविंदर सिंह ने गाया है। वहीं, इसे संगीत राम संपत ने दिया है और इसे दिव्यनिधि शर्मा ने लिखा है। गाने में देखने को मिलता है कि पुलिस वाले का किरदार निभा रहे रवि किशन दुल्हनों के पीछे हैं, क्योंकि वह ही संदेह का असली मामला हैं।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies: 2024 में 'लापता लेडीज' के साथ धमाका करेंगे आमिर खान, फिल्म की नई रिलीज डेट का हुआ एलान

View this post on Instagram

A post shared by T-Series (@tseries.official)

क्या दिखाया गया था ट्रेलर में

इसके ट्रेलर में देखने को मिला था कि दीपक कुमार (स्पर्श श्रीवास्तव) नाम का एक लड़का अपनी पत्नी (नीतांशी गोयल) को विदा कर के लाता है तभी ट्रेन में उसकी पत्नी खो जाती है। वह किसी और की दुल्हन को घर लेकर पहुंचता है। घुंघट उठाने पर उसको मालूम पड़ता है कि दीपक की पत्नी बदल गई है।

इसके बाद वह थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराता है। दीपक की बदली हुई पत्नी (प्रतिभा रंता) शातिर दिमाग महिला है। अब आगे क्या होगा यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

कब रिलीज होगी फिल्म

यह फिल्म आमिर खान के प्रोडक्शन और किंडलिंग प्रोडक्शन के बैनर तले बनी हैं। वहीं, इसकी कहानी बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। यह फिल्म 1 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फैंस भी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, छाया कदम और रवि किशन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Laapataa Ladies Teaser Out: आमिर खान की 'लापता लेडीज' का टीजर रिलीज, खोई दुल्हनों को ढूंढ़ते दिखे रवि किशन