Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Laapataa Ladies Teaser: किरण राव की 'लापता लेडीज' का रिलीज हुआ अनोखा टीजर, एक बार देख लिया तो हंस-हंसकर हो जाएंगे लोटपोट

Kiran Rao film Laapataa Ladies Teaser Released किरण राव के निर्देशिन में बनी और आमिर खान द्वारा निर्मित लापता लेडीज का मजेदार टीजर रिलीज कर दिया गया। धोबी घाट के बाद ये किरण और आमिर की साथ में दूसरी फिल्म है।

By Vaishali ChandraEdited By: Updated: Wed, 10 Aug 2022 01:32 PM (IST)
Hero Image
Kiran Rao film Laapataa Ladies teaser released, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता आमिर खान और किरण राव भले ही अब तलाक लेकर अलग हो चुके हो, लेकिन प्रोफेशनल फ्रंट पर वे अभी भी साथ हैं। आमिर इन दिनों साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ एक्टर की एक और फिल्म आने वाली हैं, जो रिलीज तो अगले साल होगी, लेकिन फिल्म का टीजर जारी कर दिया गया है। फिल्म में आमिर एक्टिंग नहीं कर रहे हैं पर प्रोड्यूसर के रुप में वे फिल्म से जुड़े हुए हैं।

किरण राव के निर्देशन में बनी इस फिल्म का नाम 'लापता लेडीज' है, जिसका सुपर एंटरटेनिंग टीजर आज यानी 10 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। टीजर के साथ ही किरण ने फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी है। 'लापता लेडीज' 3 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

अपने दिलचस्प और मजेदार टाइटल पर खरा उतरते हुए 'लापता लेडीज' का टीजर बेहद रोमांचक है। 2001 में स्थापित ग्रामीण भारत में कहीं न कहीं, 'लापता लेडीज' उस मजेदार गड़बड़ी को फॉलो करती है, जो तब होती है जब दो यंग दुल्हनें एक ट्रेन से खो जाती हैं।

'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और किरण राव द्वारा निर्मित है। जहां फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, वहीं स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की एक अवॉर्ड विनिंग स्टोरी पर आधारित है। स्क्रीनप्ले और डायलॉग्स स्नेहा देसाई द्वारा लिखे गए हैं, और एडिशन्ल डायलॉग दिव्यनिधि शर्मा ने लिखे हैं।

बता दें कि किरण राव ने आमिर खान स्टारर 'लगान' के सेट पर एक असिस्टेंट के रूप में अपनी फिल्मी यात्रा शुरू की थी। किरण ने फिल्म 'धोबी घाट' का निर्देशन भी किया था, जो 2010 में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रतीक बब्बर, मोनिका डोगरा और कृति मल्होत्रा ​​​​ने लीड रोल में थे।